30 Years Of Khal Nayak When Alka Yagnik Was Also Shy For Singing The Iconic Song Choli Ke Peeche Kya Hai | 30 Years Of Khal Nayak: जब आइकॉनिक सॉन्ग ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर अल्का याग्निक को भी आ गई थी शर्म, बोलीं


30 years of Khal Nayak: सुभाष घई की सुपरहिट फिल्मों में से एक ‘खलनायक’ की रिलीज को रिलीज हुए आज 30 साल हो गए हैं. 1993 में रिलीज हुई इस फिल्म को फैंस का खूब प्यार मिला था, साथ ही फिल्म के गाने आज भी घर-घर में सुने जाते हैं. इस फिल्म का सुपरहिट गाना ‘चोली के पीछे क्या है’ तो आपने सुना ही होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं इसे गाने वाली सिंगर अल्का याग्निक को भी इस गाने को गाने में शर्म आ गई थी. अल्का याग्निक ने कभी नहीं सोचा था ये गाना इतना बड़ा हिट साबित होगा.

अल्का याग्निक को अजीब लगे थे गाने के बोल
हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार इस गाने के बारे में याद करते हुए अल्का याग्निक ने बताया कि पहले उन्हें इस गाने के बोल बड़े अजीब लगे थे. साथ ही उन्हें इस गाने को गाने में शर्म भी आ रही थी. उन्होंने कहा, मैं इस गाने के बारे में पूरी तरह श्योर नहीं थी, क्योंकि इसके बोल मुझे थोड़े अजीब लगे, जब मैं रिहर्सल करने गई तो उन्होंने मुझे सिर्फ मेरी लाइनें दीं. इला जी की नहीं. मैंने उस वक्त केवल पढ़ा ‘चोली में दिल है मेरा’. मुझे इसकी बाकी लाइनों के बारे में पता नहीं था जो बाद में पता चला.

अल्का याग्निक को गीत के बोल से हो रही थी झिझक
अल्का ने आगे बताया, गीत के बोल के कारण शुरुआत में मैं थोड़ा शरमा भी रही थी और मुझमें झिझक भी थी, लेकिन बाद में क्योंकि इला जी वहां थीं ये एक बहुत ही अच्छा अनुभव बन गया. हमने इन लाइनों पर रिएक्शन देने का काम किया. ये दो बहनों या दो महिला दोस्तों के बीच एक शरारती बातचीत की तरह लग रहा था,क्योंकि इला जी वहां थीं, यह वास्तव में एक शानदार अनुभव बन गया और यादगार भी. 

बता दें इस गीत को आनंद बख्शी ने लिखा और लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल ने अपने संगीत की धुनों से सजाया था. फिल्म 1993 में रिलीज हुई थी जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई साथ ही उसका ये सॉन्ग ने एक अलग ही रिकॉर्ड बनाया.

यह भी पढ़ें: RARKPK की सक्सेस से दूर गांव में आम जिंदगी जी रहे सुपरस्टार धर्मेंद्र, खाट पर बैठकर शेयर किया वीडियो



Source link

x