345 करोड़ रुपए का मालिक, 2023 में 936 दी थी करोड़ी फिल्म, अब बन बैठा बिजनेसमैन, शुरू किया ये काम


मुंबई. रणबीर कपूर आज 42 साल के हो गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक्टिंग से इतर कुछ अलग करने का फैसला कर लिया है. वो अब बिजनेसमैन बन गए हैं. 42वें जन्मदिन पर उन्होंने अपना फैशन- लाइफस्टाइल ब्रांड एआरकेएस लॉन्च किया. रणबीर की मां नीतू कपूर ने अपने बेटे को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके लाइफस्टाइल ब्रांड के बारे में बताया. नीतू ने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा कर लिखा, ‘बेटा, भाई, पति, पिता और अब एक फाउंडर. जन्मदिन मुबारक हो रणबीर’.

इसके साथ उन्होंने रणबीर के ब्रांड का नाम रिवील किया है और लिखा है, ‘उम्मीद है कि इस ब्रांड का जन्म जन्मदिन के इस मौके को और भी खास बना देगा.” करण जौहर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज में रणबीर की एक तस्वीर शेयर कर उनके ब्रांड को प्रमोट किया है. उन्होंने एनिमल एक्टर की नई पारी की जानकारी फैंस को दी. करण का कपूर फैमिली से खास रिश्ता है वो आलिया भट्ट को अपनी बेटी मानते हैं.

बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर हुई 100 करोड़ में बनी, कमाए सिर्फ 12 करोड़, OTT पर रिलीज होते ही बनी नंबर 1 फिल्म

करण जौहर ने एक तस्वीर पर लिखा, “आपने इस एक्टर को सिनेमा के पर्दे पर जादू बिखेरते देखा है इसकी शानदार एक्टिंग भी देखी है…अब आप तैयार हो जाएं रणबीर के लाइफस्टाइल को दर्शाती खूबसूरत दुनिया में. देखते रहिए और इस जगह को और अधिक जानने के लिए ‘एआरकेएस’ पर नज़र जमाए रखें.”





Source link

x