4 जून को बिहार चौंका देगा, 400 पार को 004 पढ़िये…चार लोकसभा सीटों पर चुनाव बाद तेजस्वी का बड़ा दावा


पटना. बिहार में प्रथम चरण के लोकसभा चुनाव संपन्न होने के बाद तेजस्वी यादव ने अब दूसरे चरण की संसदीय सीटों पर फोकस कर दिया है. इस क्रम में आज वह भागलपुर, कटिहार और पीरपैंती में जनसभा करेंगे. इस दौरान तेजस्वी के साथ मुकेश सहनी भी मौजूद रहेंगे. इस बीच बिहार की चार लोकसभा सीटों पर पहले चरण के मतदान के बाद तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि पहले चरण में कोई लड़ाई नहीं है और बिहार इस बार चौंकाने वाले परिणाम देगा.

तेजस्वी यादव ने कहा कि भाजपा वालों ने लोगों के लिए कुछ नहीं किया है. बिहार की तथाकथित डबल इंजन सरकार का एक इंजन भ्रष्टाचार में है और दूसरा अपराध में है. भाजपा वालों ने लोगों के लिए कुछ नहीं किया है. इन लोगों ने 17 साल में कुछ नहीं किया, लेकिन हमने 17 महीने में कर दिखाया है.तेजस्वी यादव ने कहा कि हमने कई बार कहा है कि बिहार इस बार चौंकाने वाले परिणाम देगा और यह चार जून को आपलोग देख लीजिएगा.

इससे पहले माइक्रो ब्लॉगिंग साइट X पर ट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव ने लिखा, प्रथम चरण के मतदान के बाद पूर्णत: स्पष्ट हो गया है कि जनता इंडिया को जीता रही है. पहले चरण में ही BJP के पार के नारे को पढ़ा जाए, क्योंकि जनता ने इनकी उल्टी गिनती शुरू कर दी है. किसानों, नौजवानों, व्यापारियों, कर्मचारियों, छात्रों, महिलाओं, खिलाड़ियों एवं नौकरी, रोजी-रोटी, संविधान और लोकतंत्र के साथ खिलवाड़ करने वालों को जनता वोट की चोट से हरा रही है.

Tags: Chief Minister Nitish Kumar, Loksabha Election 2024, RJD leader Tejaswi Yadav, Tejaswi yadav



Source link

x