45 साल की उम्र में भी 'कुमकुम प्यारा सा बंधन' के 'सुमित' का नहीं है कोई जवाब, हुसैन कुवाजरवाला की PICS देख कुमकुम भी रह जाएंगी हैरान



45 साल की उम्र में भी 'कुमकुम प्यारा सा बंधन' के 'सुमित' का नहीं है कोई जवाब, हुसैन कुवाजरवाला की PICS देख कुमकुम भी रह जाएंगी हैरान

टीवी का एक पॉपुलर शो था ‘कुमकुम- एक प्यारा सा बंधन’ आपको याद तो होगा. शो में सुमित और कुमकुम की जोड़ी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. एक्ट्रेस जूही परमार इस सीरियल में कुमकुम के किरदार में नजर आई थीं, तो वहीं हुसैन कुवाजरवाला ने सुमित की भूमिका निभाई थी. हुसैन को इस रोल के लिए बहुत ज्यादा पसंद किया गया था. वो इसके बाद भी कई पॉपुलर शोज और रियलिटी शोज का हिस्सा रहे, लेकिन पिछले कुछ सालों से वह टीवी से गायब हैं.

सुमित यानी हुसैन का लुक इन दिनों काफी बदल गया है, आइए उनकी लेटेस्ट तस्वीरों पर नजर डालते हैं.

<script

हुसैन कुवाजरवाला को सीरियल ‘कुमकुम’ की वजह से पॉपुलैरिटी मिली, लेकिन इसके पहले वह एकता कपूर के चर्चित शो‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में नजर आए थे और ये उनका डेब्यू शो था.

<script

हुसैन कुवाजरवाला ने टीवी पर काम करने के साथ ही मॉडलिंग भी की. उन्होंने कई शोज को होस्ट भी किया. इंडियन आइडल के अलावा कुछ कर दिखाना है, किसमें कितना है दम और खुल जा सिम सिम जैसे शोज में भी वह नजर आए.

रियलिटी शोज की बात करें तो हुसैन कुवाजरवाला ने रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 6’ हिस्सा लिया था. इसके साथ ही डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 2’ में वह अपने कमाल के डांस से इस सीजन को जीतने में सफल रहे थे.

<script

हुसैन साल 2018 में कॉमेडी शो ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ में नजर आए थे, उसके बाद टीवी पर उनकी मौजूदगी नजर नहीं आई. हालांकि हुसैन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं.

सगाई में न्यूली एंगेज्ड कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने किया Kiss





Source link

x