51 साल की टॉप एक्ट्रेस, खुद से 12 साल छोटे एक्टर को दे बैठी थीं दिल, 1998 में 1 गाने से चमक उठी थी किस्मत


नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा हमेशा अपनी एक्टिंग, अपनी फिटनेस डांस और अपनी अदाओं से फैंस के दिलों पर राज करती रही हैं. साल 1998 में शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल से’ वह रातों रात स्टार बन गई थीं, ‘दिल से’ के गाने‘छैया छैया’ ने तो उनकी किस्मत ही चमका दी थी. इसके बाद उन्होंने कई बेहतरीन आइटम नंबर भी किये. वही दूसरी तरफ अरबाज खान से तलाक के बाद अर्जुन कपूर संग अफेयर के कारण भी खूब चर्चाओं में रहीं.

मलाइका अरोड़ा ने अपनी असल जिदंगी में काफी उतार चढ़ाव देखे हैं, लेकिन वह तब टूट गई जब उनके पापा अनिल अरोड़ा ने खुदकशी कर ली थी. बुधवार 11 सितंबर 2024 को अनिल अरोड़ा ने बांद्रा में अपनी घर की छत से कूदकर जान दे दी थी. फिलहाल इस पूरे मामले पर जांच चल रही है. यह साल मलाइका के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा. मलाएका ने बर्थडे के एक दिन पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी कुछ अहम बाते बताई.

साल 2024 की सबसे बड़ी FLOP फिल्म, हीरो पर लगा था 80 करोड़ का दांव, बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जान छूट जाएगी हंसी

शादीशुदा मलाइका पर फिदा हुए थे अर्जुन कपूर
मलाइका पहले से शादीशुदा थीं और एक बेटे की मां भी, बावजूद इसके 51 साल की ये टॉप एक्ट्रेस खुद से 12 साल छोटे एक्टर अर्जुन कपूर को दिल दे बैठी थीं. दोनों की उम्र में भी काफी अंतर है. बता दे 39 साल के अर्जुन और 51 साल की मलाइका का रिश्ता अक्सर चर्चाओं में बना रहता है. कहा जाता है कि मलाइका तभी अर्जुन पर फिदा हो गई थीं, जब वह अपनी डेब्यू फिल्म इश्कजादे की तैयारी को लेकर सलमान खान से मिलने आया करते थे.दोनों के बीच उम्र का एक बड़ा अंतर होने के बावजूद दोनों के रिश्ते की मजबूती देखकर फैंस हैरान रह जाते हैं.

एक गाने से रातोंरात बनी थीं स्टार
साल 1998 में आई शाहरुख और मनीषा कोइराला की फिल्म दिल से को लोगों ने काफी पसंद किया है. डायरेक्टर ‘मणिरत्नम’ ने अपनी फिल्म में इस गाने को बड़ी ही खूबसूरती से पेश किया. इस गाने में खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने जबरदस्त डांस किया था. इसी गाने से वो लाइमलाइट में आई थीं. वो गाना था छैंया छैयां. फिल्म के इस गाने की शूटिंग चलती ट्रेन पर की गई थी. शाहरुख खान और मलाइका अरोड़ा की केमिस्ट्री में इस गाने ने लोगों का दिल जीत लिया था.

बता दें कि मलाइका सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अपनी फिटनेस से वह फैंस को हैरान करती रहती हैं. उनकी हर पोस्ट का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है. उनकी फोटो और वीडियो से दर्शकों के लिए नजरें हटा पाना मुश्किल हो जाता है.

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Malaika arora



Source link

x