7 feet long snake found in the bathroom of school – News18 हिंदी


अब्दुल असलम/कोरबा: कोरबा जिले के जे पी कॉलोनी के मिडिल स्कूल में उस वक्त हडंकप मच गया जब विद्यालय के शौचालय में 7 फीट लंबा सांप मिला. सांप स्कूल के शौचालय में एक किनारे से घुसा था. बिना किसी जानमाल के हानि के सांप को रेस्क्यू कर लिया गया है. बाथरूम गये कुछ बच्चों ने जब सांप देखा तो वह डर गये. भागकर बच्चों ने स्कूल के टीचर को इसकी जानकारी दी.

विद्यालय की प्रशासन ने बिना देर किए इसकी जानकारी वाइल्डलाइफ रेस्क्यूटीम के स्नैक कैचर को दिया. थोड़ी देर में स्कूल पहुंचकर स्नैक कैचर जितेन्द्र ने सांप को रेस्क्यू किया. रेस्क्यू करने के बाद स्नैक कैचर ने विद्यालय में बच्चों और शिक्षकों को सांप के विषय में बताया और जानवरों को बचाने के लिए जागरुक किया .

सांप को रेस्क्यू करने के बाद स्नैक कैचर ने बताया कि यह धमना सांप है यह आपको हानि नहीं पहुंचाएगा. इसके बाद उन्होंने बताया कि कैसे सांप हमारे वातावरण के महत्वपूर्ण है. ये कैसे नेचर को बैलेंस करते हैं. इसलिए सांप दिखने पर उसे मारे नहीं बल्कि वन विभाग को जानकारी दे.

शिक्षिता अनिता टंडन ने बताया कि स्कूल समय में बच्चे जब शौच में गये, तो देखा कि शौचालय में सांप है. इससे छात्र डर के मारे चीखने – पुकारने लगे. सुरक्षा के लिहाज से बच्चों को शौचालय जाने के लिए रोका गया और स्कैन कैचर को सूचना दिया. सांप का रेस्क्यू कर लिया गया है. सभी बच्चें सुरक्षित हैं.

Tags: Korba news, Local18



Source link

x