94 साल की अपनी बुजुर्ग फैन से मिले पीएम मोदी, एक्ट्रेस बोली पूरा हुआ मेरी सास का सपना



p0qel63 pm 94 साल की अपनी बुजुर्ग फैन से मिले पीएम मोदी, एक्ट्रेस बोली पूरा हुआ मेरी सास का सपना

एक्ट्रेस, बीजेपी नेता और राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) की सदस्य खुशबू सुंदर ने पीएम नरेंद्र मोदी से मिलने का अपनी सास का सपना पूरा किया. उन्होंने अपनी मुलाकात की कई तस्वीरें पोस्ट कीं और पीएम मोदी की तारीफ में एक लंबा नोट लिखा. एक्ट्रेस-नेता खुशबू सुंदर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का अपनी सास का सपना पूरा किया. उन्होंने मुलाकात की कई तस्वीरें शेयर कीं और उनकी तारीफ की. उन्होंने एक्स पर लिखा, “मेरी सास श्रीमती देवनाई चिदंबरम पिल्लई को इतनी खुशी देने के लिए हमारे माननीय प्रधान मंत्री श्री @नरेंद्र मोदी जी को धन्यवाद देने के लिए कोई भी शब्द काफी नहीं होगा. मेरी 92 साल की सास मोदी जी की बहुत बड़ी फैन हैं. यह उनके लिए बहुत खुशी का पल था क्योंकि वह एक बार पीएम मोदी से मिलना चाहती थीं.

उन्होंने कहा, “हमारे पीएम…जो दुनिया में सबसे लोकप्रिय और चहेते नेता हैं. उन्होंने बिना किसी दिखावे के उनका बहुत गर्मजोशी और सम्मान के साथ स्वागत किया. प्यार और स्नेह से भरे उनके शब्द ऐसे थे जैसे कोई बेटा अपनी मां से बात कर रहा है. इसमें कोई हैरानी नहीं कि युवा और बूढ़े सभी उसका आदर करते हैं.”

उन्होंने आखिर में कहा, “सर, आपकी सम्मानित उपस्थिति में बिताए गए पल हमेशा याद रहेंगे. मैं अपनी सास की आंखों में बच्चों जैसी खुशी की चमक देखती हूं और इस उम्र में उन्हें खुश देखने के अलावा मेरे लिए और कुछ भी मायने नहीं रखता. प्रधान मंत्री जी हम आपके आभारी रहेंगे.”

यहां देखें तस्वीरें:

वर्कफ्रंट पर बात करें तो खुशबू सुंदर को कई साउथ की फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है. वह कई फिल्मों में लीड एक्ट्रेस रही हैं और अब भी फिल्मों में एक्टिव हैं. वह 2020 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गईं और राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य के तौर पर चुने जाने के बाद महिलाओं के अधिकारों के लिए काम कर रही हैं.





Source link

x