Aadujeevitham The Goat Life Box Office Collection This Film Is Doing Good All Over The World The Collection Proves It All – Aadujeevitham Box Office Report: 16 साल में बनी इस फिल्म को दुनियाभर में मिल रहा है प्यार, लोग बोले


Aadujeevitham Box Office Report: 16 साल में बनी इस फिल्म को दुनियाभर में मिल रहा है प्यार, लोग बोले - बॉलीवुड वालों कुछ सीख लो

The Goat Life Box Office Collection

नई दिल्ली:

Aadujeevitham – The Goat Life box office collection: पृथ्वीराज सुकुमारन और डायरेक्टर ब्लेसी की मलयालम फिल्म आडुजीविथम जो तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी में ‘द गोट लाइफ’ के नाम से रिलीज हुई ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत दर्ज की. तब से फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर करीब ₹50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.

यह भी पढ़ें

आडुजीविथम बॉक्स ऑफिस नंबर

पृथ्वीराज ने एक्स पर यह खबर शेयर कर कहा कि ‘आडुजीविथम – द गोट लाइफ’ ने गुरुवार (28 मार्च) को रिलीज होने के बाद से दुनिया भर में ₹50 करोड़ की कलेक्शन की है. उन्होंने एक पोस्टर शेयर किया जिसमें लिखा है, “दुनिया भर में ग्रॉस कलेक्शन ₹50 करोड़ + आपके सपोर्ट और प्यार के लिए आप सभी का धन्यवाद.” 

मेकर्स के मुताबिक, फिल्म ने पहले दिन 16.7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. Sacnilk.com के हिसाब से फिल्म ने तीन दिनों में भारत में सभी भाषाओं में ₹21.6 करोड़ की कमाई की. अब अगर 28 मार्च से लेकर 31 मार्च तक यानी कि चार दिन का डेटा मिला लिया जाए तो इस फिल्म ने भारत में 30.77 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

क्या है आडुजीविथम ?

नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर ब्लेसी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अमाला पॉल और केआर गोकुल के साथ हाईटियन-फ्रांसीसी एक्टर जिमी जीन-लुई और अरब एक्टर तालिब अल बलुशी और रिकाबी भी नजर आए. बेन्यामिन के 2008 के उपन्यास आडुजीविथम पर बेस्ड यह फिल्म केरल के नजीब नाम के एक व्यक्ति की सच्ची कहानी बताती है जो 90 के दशक की शुरुआत में काम के लिए खाड़ी में चला गया था. फिल्म दिखाती है कि कैसे वह रेगिस्तान में बकरियों की बीच सुनसान इलाके में फंस जाता है. फिल्म घर वापस जाने की उसकी हताशा को दिखाती है.

आडुजीविथम पर क्या बोले ब्लेसी

आडुजीविथम के बारे में बात करते हुए ब्लेसी ने एएनआई से कहा, “मेरे सामने सबसे बड़ी चुनौती यह थी कि द गोट लाइफ यूनिवर्सल अपील वाला टॉपिक है और मुझे इसकी स्टोरी टेलिंग के प्रति सच्चा रहना होगा. उपन्यास कुछ वास्तविक घटनाओं पर आधारित है और मैं हर पल दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना चाहता हूं कि किसी के साथ अविश्वसनीय जैसा कुछ हुआ हो. सच कल्पना से इतना ज्यादा अलग कभी नहीं रहा.”



Source link

x