Aahana Kumra revealed she is Not Getting Work for last 3 years said nobody is offering roles | तीन साल से खाली बैठी हैं Aahana Kumra, एक्ट्रेस का अब छलका दर्द, बोलीं


Aahana Kumra On Not Getting Work: अहाना कुमरा ओटीटी प्लेटफॉर्म का जाना-माना नाम हैं. उन्होंने कई सक्सेसफुल शोज में काम किया है. वे  2022 में मधुर भंडारकर की ‘इंडिया लॉकडाउन’ में नजर आई थीं.  हाल ही में अभिनेत्री ने अपने संघर्षों के बारे में खुलासा किया और बताया कि उन्हें पिछले तीन सालों से कोई काम नहीं मिला है. अहाना कुमरा ने यह भी बताया कि उन्होंने अब अपना ध्यान प्रोडक्शन पर लगाना शुरू कर दिया है और हाल ही में अपने बिलों का भुगतान करने और चीजों को चालू रखने में मदद करने के लिए अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस लॉन्च किया है.

3 साल से बेरोजगार हैं अहाना कुमार
दरअसल हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान अहाना कुमार कहा, “मुझे अब शो ऑफर नहीं हो रहे हैं. मुझे तीन साल से ज्यादा समय से कोई ऑफर नहीं मिला है. कोई भी मुझे कुछ भी ऑफर नहीं कर रहा है. मैं ओटीटी पर बहुत काम करती था लेकिन इतने सालों से कुछ नहीं किया, और मुझे इससे बिल्कुल कोई दिक्कत नहीं है. लोग साल में 1-2 शो करते हैं, मैं तो वो भी नहीं कर सकती. मुझे तो पता ही नहीं क्या चल रहा है.”

घर चलाने के लिए अब दूसरे ऑप्शन देख रहीं अहाना
अहाना कुमरा ने भी अपने जैसे एक्टर्स के लिए अवसरों की कमी पर निराशा जाहिर की, क्योंकि ज्यादातर फिल्म मेकर्स केवल ए-लिस्टर्स को ही कास्ट करना पसंद करते हैं. उन्होंने कहा, “वे (मेकर्स) किसी स्टार के पास या किसी ऐसे के पास जाना चाहते हैं जो कम फीस ले. मैं सिनेमा के ऑल्टरनेट फॉर्मस पर विचार कर रही हूं क्योंकि मुझे अपनी किचन चलानी है. मैं लाइफ में कुछ और करने की कोशिश कर रही हूं.”

गुड एक्टर का टैग लेकर कुछ नहीं करना
उन्होंने आगे कहा, “ ईमानदारी से कहूं तो, मैंने लंबे समय से ‘अच्छे अभिनेता’ का टैग अपने साथ रखा है, अब मेरा काम पूरा हो गया है. अगर आप एक अच्छे एक्टर हैं, तो कोई भी आपको काम नहीं देता है, और ये अच्छे अभिनेता का टैग लेके मुझे कुछ करना नहीं है अगर काम ही नहीं मिलता. मुझे अपने बिलों की पेमेंट करनी होगी!”

 


अहाना ने खोल है अपना प्रोडक्शन हाउस
इसी बातचीत में उन्होंने बताया कि उन्होंने अपना प्रोडक्शन हाउस खोला है. एक्ट्रेस ने कहा, “जैसे ही हमारे पास कुछ होगा, मुझे अनाउंस करने में खुशी होगी. हमने कुछ दिन पहले प्रोडक्शन हाउस के लिए पूजा की थी. मैं ओटीटी और थिएटर दोनों प्रोजेक्ट्स की मेकिंग करूंगी मेरा सारा ध्यान वहीं है, मैं सुबह से शाम तक यही कर रही हूं.”

अहाना वर्क फ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो अहाना आखिरी बार सलाम वेंकी में नजर आई थीं. काजोल और विशाल जेठवेन की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म एक ऐसी मां के बारे में है जो डचेन मस्कुलर डिस्ट्रॉफी से पीड़ित अपने बेटे को पूरी जिंदगी जीने देने के लिए हर संभव प्रयास करती है. फिल्म में अहाना ने टीवी जर्नलिस्ट का किरदार निभाया था.

ये भी पढ़ें:-Naagin Season 7: एकता कपूर का ‘नागिन 7’ इस दिन होगा लॉन्च! बिग बॉस 6 फेम ये एक्ट्रेस बन सकती हैं अगली ‘नागिन’





Source link

x