aamir khan once spit on juhi chawla hand during film ishq shooting actress did not talked to actor for 7 years


Aamir Khan-Juhi Chawla Controversy: आमिर खान और जूही चावला ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. इनमें ‘कयामत से कयामत तक’, ‘हम हैं राही प्यार के’, ‘दौलत की जंग’, ‘लव लव लव’, ‘आतंक ही आतंक’ और ‘तुम मेरे हो’ शामिल हैं. दोनों आखिरी बार एक साथ 1997 की फिल्म ‘इश्क’ में नजर आए. इसके बाद दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया. ये एक संयोग नहीं था बल्कि इसकी वजह जूही चावला की आमिर खान से नाराजगी थी.

‘इश्क’ आमिर खान और जूही चावला की सातवीं फिल्म थी जिसमें वे साथ काम कर रहे थे. इस फिल्म में अजय देवगन और काजोल भी थे. आमिर खान ने इसी फिल्म के शूटिंग के दौरान जूही चावला के हाथ पर थूक दिया था. इसके बाद जूही को इतना गुस्सा आया था कि वे रोने लगी थीं और उन्होंने ये तक कह दिया था कि अब वे सेट पर नहीं आएंगी.

Ishq (1997) - Photos - IMDb

Ishq (1997) - Photos - IMDb

आमिर खान को भारी पड़ा मजाक
दरअसल की शूटिंग के दौरान अक्सर छोटे-मोटे प्रैंक्स होते थे और ऐसे में एक मजाक आमिर खान ने भी जूही चावला के साथ किया था. लेकिन वो मजाक उनपर इतना भारी पड़ गया कि जूही ने उनसे सात साल तक बात नहीं की. लल्लनटॉप में छपी एक खबर की मानें तो ‘इश्क’ के सेट पर आमिर ने जूही से कहा था कि उन्हें ज्योतिष विद्या आती है. एक्टर ने दावा किया था कि वे हाथ देखकर उनका फ्यूचर बता सकते हैं.

Ishq (1997) - Photos - IMDb

Ishq (1997)

गुस्से में रोने लगी थीं जूही चावला
आमिर खान की बातें सुनकर जूही चावला ने भी अपना हाथ दिखाने के बारे में सोचा. उन्होंने आमिर के आगे अपना हाथ बढ़ाया और तभी एक्टर ने उनके हाथ पर थूक दिया. फिर क्या था, जूही गुस्से में आग बबुला हो गईं और रोने लगीं. इसके बाद वे अगले दिन सेट पर भी नहीं आईं. फिर डायरेक्टर इंदर कुमार आमिर और अजय को लेकर जूही के घर पहुंचे जहां दोनों एक्टर्स ने एक्ट्रेस से माफी मांगी.

Ishq (1997) - Photos - IMDb

सात साल बाद ऐसे हुई आमिर-जूही की बात
आमिर खान के माफी मांगने पर जूही चावला ‘इश्क’ के सेट पर आईं और उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी पूरी की. लेकिन जूही और आमिर की आपस में बातचीत बंद हो गई और दोनों ने सात साल तक एक-दूसरे से बात नहीं की. फिर जब 2002 में आमिर खान और रीना दत्ता ने तलाक लेने का फैसला किया तब जूही ने हिम्मत करके आमिर को फोन किया ताकि वे उन्हें समझा सकें. आमिर और रीना का तलाक तो नहीं रुका लेकिन तब जूही और आमिर के बीच की नाराजगी जरूर खत्म हो गई.

ये भी पढ़ें: ‘मर्दों के दबदबे वाली इंडस्ट्री में टिकना डरावना है…’, बॉलीवुड में 25 साल हुए पूरे तो करीना कपूर ने शेयर किया एक्सपीरियंस



Source link

x