aamir khan reena dutta court marriage in 10 rupees mr perfectionist took barat in bus alone


Superstar Spent 10 Rs On Wedding: बॉलीवुड सेलेब्स शादियों में खूब पैसा खर्च करते हैं. हल्दी, मेहंदी, संगीत से लेकर साते फेरों और वेडिंग रिसेप्शन तक में सेलेब्स खूब पैसा उड़ाते हैं. लेकिन कई स्टार्स ऐसे भी हैं जिन्होंने सादगी से शादी रचाई. बिना ढोल-बाजे और शो बाजी के कई स्टार्स शादी के बंधन में बंध चुके हैं. आज हम आपको ऐसे ही एक सुपरस्टार के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बेहद सिंपल तरीके से शादी की थी. उनकी शादी में सिर्फ 10 रुपए खर्च हुए थे. 

हम जिस सुपरस्टार की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हैं. आमिर खान ने दो बार शादी की हालांकि दोनों ही बार उनका तलाक हो गया. एक्टर ने पहली शादी रीना दत्ता से की थी तो दूसरी बार किरण राव को अपना हमसफर चुना था. आमिर ने एक बार अपनी पहली शादी के बारे में बात की थी और बताया था कि उसमें उनके सिर्फ 10 रुपए खर्च हुए थे.

Aamir Khan and Reena Dutta held hands as Ira Khan and Nupur Shikhare  exchanged vows during their white wedding in Udaipur | Hindi Movie News -  Times of India

बस में बैठकर शादी करने गए थे एक्टर
आमिर खान और रीना दत्ता ने 1986 में कोर्ट मैरिज की थी. कपल ने चोरी-छिपे अपनी शादी रजिस्टर कराई थी. नवभारत टाइम्स की मानें तो आमिर खान ने बताया था कि वे बस से रजिस्ट्रार के ऑफिस गए थे. उन्होंने 211 नंबर की बस पकड़ी थी जिसका टिकट 50 पैसे का था. आमिर और रीना ने तीन गवाहों की मौजूदगी में शादी की थी और ऐसे में उनकी शादी का खर्च करीब 10 रुपए पड़ा था.

Aamir Khan Gets Emotional While Dancing With Ex-Wife Reena Dutta- Watch

शादी के 16 साल बाद हुआ तलाक
बता दें कि जिस वक्त आमिर खान की शादी हुई थी उस वक्त उनकी उम्र महज 21 साल थी. वहीं रीना दत्ता उनसे दो साल छोटी यानी 19 साल की थीं. शादी के बाद कपल दो बच्चों जुनैद खान और आयरा खान का पेरेंट्स बना. वहीं शादी के 16 साल बाद, 2002 में आमिर खान और रीना दत्ता ने तलाक ले लिया.

ये भी पढ़ें: मां जया बच्चन और बहन श्वेता नंदा संग अभिषेक बच्चन ने किए काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन, गायब रहीं ऐश्वर्या राय



Source link

x