Aapka Apna Zakir anyone from Kapoor Khandaan stopped Karisma Kapoor from working


Karisma Kapoor Film: इंडियाज बेस्ट डांसर 4 के जजेस करिश्मा कपूर, गीता कपूर और टेरेंस लुईस जाकिर खान के शो ‘आपका अपना जाकिर’ में पहुंचे. यहां सभी ने खूब मस्ती की और अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातें भी शेयर कीं. शो में एक सेगमेंट के दौरान जाकिर खान ने करिश्मा से पूछा कि क्या कपूर फैमिली में महिलाओं के काम करने को लेकर रोक थी? क्या आपको एक्टिंग में करियर बनाने की परमिशन थी? 

करिश्मा कपूर ने खोले राज

इन सब सवालों के जवाब में करिश्मा ने कहा, ‘ये सब बातें हैं कि मुझे परमिशन थी या नहीं थी. जब मेरी मम्मी की शादी हुई और नीतू आंटी की शादी हुई, उनकी च्वॉइस थी कि उनको घर बसाना था. बच्चे करने थे और करियर अच्छा हुआ था. उनकी च्वॉइस थी.’

आगे करिश्मा ने कहा, ‘उसी समय में शम्मी अंकल और शशि अंकल की पत्नियां जो थीं, गीता जी और जेनिफर आंटी उन्होंने काम किया शादी के बाद. तो ऐसी कुछ बात नहीं है कि कपूर फैमिली में शादी के बाद काम नहीं कर सकते या कपूर लड़कियां काम नहीं कर सकती. ऐसा कुछ नहीं था.’


करिश्मा ने कहा कि उनकी एक्टिंग में दिलचस्पी थी तो इसीलिए वो एक्टिंग में आई. वैसे ही करीना और रणबीर भी आए. लेकिन रिद्धिमा को एक्टिंग में इंटरेस्ट नहीं था तो इसीलिए उसने दूसरा करियर ऑप्शन चुना. किसी को भी अपना करियर चुनने पर रोक नहीं थी.

इन फिल्मों में नजर आईं करिश्मा कपूर

करिश्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने प्रेम कैदी से डेब्यू किया था. उन्होंने अपने करियर में अनाड़ी, दीवाना, अंदाज, कुली नंबर 1, गोपी किशन, राजा हिंदुस्तानी, हीरो नंबर 1, जुड़वा, हसीना मान जाएगी, दुल्हन हम ले जाएंगे, फिजा, हां मैंने भी प्यार किया है, एक रिश्ता, आशिक और जुबेदा जैसी फिल्में की हैं. पिछली बार एक्ट्रेस मर्डर मुबारक में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- ‘छोटा विलेन बनाएंगे…उसकी करतूते ही ऐसी हैं’, करण जौहर को लेकर ये क्या बोल गईं कंगना रनौत





Source link

x