Accident In Andhra Pradeshs Godavari District, Three Students Killed, Many Injured – आंध्र प्रदेश के गोदावरी जिले में बड़ा हादसा, नहर में कार गिरने से तीन छात्रों की मौत, कई घायल


आंध्र प्रदेश के गोदावरी जिले में बड़ा हादसा, नहर में कार गिरने से तीन छात्रों की मौत, कई घायल

आंध्र प्रदेश के गोदावरी जिले के पास एक कार अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई, जिससे तीन छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई. इस हादसे में कई छात्र गंभीर रूप से घायल भी हुए हैं, जिन्हें पास के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस के अनुसार कार की गति तेज़ होने की वजह से हादसा हुआ. 

यह भी पढ़ें

पूर्वी गोदावरी जिले में एक कार दुर्घटनाग्रस्त होने से बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में तीन कॉलेज छात्रों की मौत हो गई है. पुलिस के अनुसार, पास के एलुरु जिले के एक निजी इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाले 10 छात्रों के एक समूह ने शनिवार की रात पूर्वी गोदावरी जिले के जिले के मारेडुमिली गया था.

शनिवार आधी रात उनकी कार सड़क से फिसलकर पूर्वी गोदावरी जिले के बुरुगुपुडी गेट पर एक नहर में गिर गई. संदेह है कि कार तेज गति से चलाई जा रही थी, जिस वजह से अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. मृतक छात्रों में  हर्षवर्द्धन, हेमंत और उदय किरण शामिल हैं. कार में सवार अन्य घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Featured Video Of The Day

नूंह के जिस होटल से धार्मिक जुलूस पर किया गया था पथराव, उसे किया गया ध्वस्त



Source link

x