Adipurush Memes Viral People Got Confused And Remembered Ramanand Sagar Ramayana After See VFX


'आदिपुरुष' देख लोगों का चकराया दिमाग, किसी को याद आई रामानंद सागर की रामायण तो कोई VFX से हुआ बेहाल

‘आदिपुरुष’ देख लोगों का चकराया दिमाग

नई दिल्ली:

प्रभास, कृति सेनन, सैफ अली खान और सनी सिंह की फिल्म आदिपुरुष ने बड़े पर्दे पर दस्तक दे दी है. ओम राउत के निर्देशन में बनी इस फिल्म की चर्चा लंबे समय से बनी हुई थी. एडवांस बुकिंग के मामले में भी आदिपुरुष ने खूब चर्चा बटोरी है. अब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म देखने के बाद हर कोई सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. कुछ लोगों ने जहां आदिपुरुष की तारीफ की है, तो वहीं कुछ ने फिल्म देखने के बाद मीम्स शेयर किए हैं. 

यह भी पढ़ें

कई सोशल मीडिया पर यूजर्स ने फनी मीम्स शेयर कर फिल्म आदिपुरुष को ट्रोल किया है. यहां देखें मजेदार मीम्स:-

रिपोर्ट्स के मुताबिक काफी सिनेमाघरों में फिल्म आदिपुरूष के टिकट की कीमत आसमान छू रहे हैं, जैसे दिल्ली के द्वारका वेगास लक्स में इस फिल्म के टिकट 2000 रुपए में बिके हैं, वहीं पीवीआर सेलेक्ट सिटी वॉक गोल्ड में इसकी कीमत 1800 रुपये है. इसके साथ ही नोएडा के पीवीआर गोल्ड लॉजिक्स सिटी सेंटर में इसके टिकट की कीमत 1650 रुपये है और इसकी फ्लैश टिकट की कीमत 1150 रुपए है. वहीं अगर मुंबई की बात करें तो वहां के अधिकतर थिएटर्स में इस फिल्म के टिकट 2000 रुपए में बिक रहे हैं. देश के ज्यादातर इलाकों में यही हाल हैं.

फिल्म आदिपुरुष को पांच भाषाओं हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम के साथ 6200 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा. प्रभास की इस फिल्म को हिंदी में भाषा में अकेले 4 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म में साउथ के सुपरस्टार प्रभास ‘राम भगवान’ का किरदार निभा रहे हैं और कृति सेनन ‘मां सीता’ का किरदार निभाती नजर आ रही हैं. इसके अलावा देवदत्त नागे ‘भगवान हनुमान’ के किरदार में नजर आएंगे और सैफ अली खान ‘रावण’ की भूमिका तो वहीं “प्यार का पंचनामा” के एक्टर सनी सिंह ‘लक्ष्मण’ की भूमिका निभा रहे हैं. रामायण पर बेस्ड इस फिल्म को 500 करोड़ के भारी भरकम बजट में बनाया गया है. 

बेटे करण के प्री-वेडिंग फेस्टिवल में दिखे सनी देओल, हाथ पर सजी मेहंदी की है चर्चा





Source link

x