Aditi Rao Hydari on shooting during Heeramandi love makeing scene with fardeen khan | ‘हीरामंडी’ में फरदीन खान के साथ इंटीमेट सीन पर बोलीं Aditi Rao Hydari, कहा


Aditi Rao Hydari on Heeramandi: 1 मई 2024 को संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ रिलीज हुई थी. जिसे ओटीटी पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला और ये काफी पसंद की गईो. ‘हीरामंडी’ सीरीज तवायफों पर आधारित थी और इसमें कई एक्ट्रेसेस ने अहम रोल प्ले किया जिसमें से एक अदिति राव हैदरी भी हैं. 

‘हीरामंडी’ की रिलीज के कई महीनों के बाद उनका एक इंटरव्यू सामने आ रहा है जिसमें वो अपने किसी सीन के बारे में बात कर रही हैं. अदिति ने फरदीन खान के साथ इंटीमेट सीन पर खुलकर बात की जिसके बारे में चलिए बताते हैं.

‘हीरामंडी’ के सीन पर अदिति राव हैदरी ने किया खुलासा

इंस्टेंट बॉलीवुड को ‘हीरामंडी’ कास्ट ने एक इंटरव्यू दिया था जिसमें सीरीज को लेकर ढेरों बातें हुईं. लेकिन यहां अदीति राव ने इंटीमेट सीन को लेकर क्या कहा ये बता रहे हैं. इंस्टेंट बॉलीवुड के मुताबिक, अदिति राव ने कहा, ‘नहीं इससे पहले हम कभी नहीं मिले…और जब सेट पर मिले तो शुरुआती सीन मुजरा हुआ और उसके बाद वही सीन रहा, वो क्या कहते हैं वो…इंटीमेट सीन या इंटिमेसी…वो मेरी तरफ आए और थोड़ा डर सा लगा जबकि पहले मैं ऐसे सीन कर चुकी हूं.’


अदिति राव ने आगे कहा, ‘लेकिन फिर भी थोड़ा अजीब लगा लेकिन थैंक्स टू संजय सर उन्होंने समझाया और बताया कि इस सीन को कैसे आसानी से करना है. वही चीज मुझे पसंद आई और ये सिर्फ संजय सर ही कर सकते थे.’ बता दें, फरदीन खान ने ‘हीरामंडी’ से ओटीटी पर डेब्यू किया था और इसमें उनके काम को पसंद भी किया गया. सीरीज के कुछ सीन में फरीन और अदिति राव के बीच कुछ असहज करने वाले सीन दिखाए गए जो कि स्क्रिप्ट की डिमांड थी.

‘हीरामंडी’ थी मल्टीस्टार वेब सीरीज

संजय लीला भंसाली ने पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ बनाई जिसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया था. ये सीरीज काफी पसंद की गई और सुपरहिट रही. इस सीरीज में मनीषा कोईराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, संजीदा शेख, शरमीन सेगल मेहता, रिचा चड्ढा, ताहा शाह, फरदीन खान, शेखर सुमन और अध्ययन सुमन जैसे कलाकार नजर आए थे.

बता दें, ‘हीरामंडी’ की सक्सेस पार्टी में संजय लीला भंसाली ने इस सीरीज के दूसरे सीजन का भी ऐलान कर दिया था. अब उस सीरीज की स्क्रिप्ट पर संजय काम कर रहे हैं और उम्मीद जताई जा रही है कि वो सीरीज 2025 तक रिलीज की जा सकती है.

यह भी पढ़ें: Bollywood की पहली मल्टीस्टारर फिल्म कौन सी थी? जिसने 1965 में तोड़ दिए थे कमाई के सभी रिकॉर्ड!





Source link

x