Aditi Rao Hydari revealed her wedding venue said she will marry with Siddharth in 400 old temple also revealed her proposal day story


Aditi Rao Hydari-Siddharth Wedding: हीरामंडी की बिब्बोजान यानी अदिति राव हैदरी जल्द ही दूसरी बार शादी के बंधन में बंधनें जा रही हैं. दरअसल अदिति अपने लव ऑफ लाइफ और एक्टर सिद्धार्थ संग सात फेरे लेने की तैयारी कर रहे हैं. इस कपल ने इस साल मार्च में गुपचुप सगाई कर ली थी. जोड़े ने वानापर्थी के पास श्रीरंगपुरम मंदिर में परिवार के करीबी सदस्यों की मौजूदगी में एक-दूसरे को इंगेजमेंट रिंग्स पहनाई थीं. वहीं अब अदिति और सिद्धार्थ की शादी की डिटेल्स भी आ गई हैं.

अदिती राव और सिद्धार्थ कब और कहां करेंगे शादी?
अदिति राव हैदरी ने ने हाल ही में वोग इंडिया को दिए इंटरव्यू में सिद्धार्थ संग अपनी वेडिंग की डिटेल्स की जानकारी दी. एक्ट्रेस ने बताया, “शादी वानापर्थी में एक 400 साल पुराने मंदिर में होगी जो मेरे परिवार के लिए महत्वपूर्ण है.” इस दौरान अदिति ने अपने प्रपोजल डे के दिन को भी याद किया दिलचस्प कहानी शेयर की.

 


सिद्धार्थ ने कैसे अदिति को किया था प्रपोज
उन्होंने कहा, “मैं अपनी दादी के करीब था, जिनका कुछ साल पहले निधन हो गया था.उन्होंने हैदराबाद में एक स्कूल शुरू किया था. एक दिन, सिद्धार्थ ने मुझसे पूछा कि क्या वह उस स्कूल को देख सकता है, यह अच्छी तरह से जानते हुए कि मैं अपनी दादी के कितना करीब थी. इसी साल मार्च के महीने में हम वहां गए.  हम उसी लोकेशन पर स्कूल में गए जहां मेरा बचपन बीता था.

वह अपने घुटनों पर बैठ गये और मुझे लगा उनके जूते के फीते खुले हैं इसलिए वे ऐसे बैठे हैं. फिर उन्होंने कह, ‘अद्दू, मेरी बात सुनो. और ऐसे उन्होंने मुझे मेरे बचपन की मेरी फेवरेट जगह पर प्रपोज किया और यहां हमें मेरी दादी की ब्लेसिंग्स भी मिल गईं.”

 


अदिती राव और सिद्धार्थ की पहली मुलाकात कब और कहां हुई थी?
अदिती राव और सिद्धार्थ  की पहली मुलाकात फिल्म महा संमुद्रम के सेट पर साल 2021 में हुई थीं. एक्ट्रेस ने कहा था कि सिद्धार्थ जब उनसे पहली बार मिले तो उन्होंने उन्हें हैलो ब्यूटीफुल गर्ल कहा था. ये बात उनके दिल को जैसे छू सी गई थी और फिर एंड ऑफ द डे मैं उनकी हो गई.

ये भी पढ़ें:-Stree 2 Box Office Collection Day 16: अभी थमने नहीं वाली ‘स्त्री 2’ की रफ्तार, 500 करोड़ से बस इतनी सी रह गई है दूर





Source link

x