Adorable Little Boy Tear Stained Note Emotional Letter To Brother Over Stolen Snacks


भाई ने चुराए फेवरेट स्नैक्स तो तीन शब्दों का लेटर लिख आंसुओं के साथ मासूम ने इस तरह जताया गुस्सा

बड़े भाई ने चुरा कर खा लिया छोटे भाई का फेवरेट चिप्स, आंसुओं से भीगे लेटर में मासूम ने लिखा- हाउ कुड यू

घर में भाई-बहन या फिर भाई-भाई के बीच अक्सर हल्की-फुल्की नोक-झोंक और तकरार चलती ही रहती है. बचपन (Emotional Letter To Brother) में ऐसा कोई भी भाई या बहन नहीं होगी, जो आपस में लड़ें न हो, लेकिन कभी-कभी ये तकरार ऐसा दिलचस्प मोड़ ले लेती है कि, दूसरों को भी ये इमोशनल (emotional letter) या फिर हंसने को मजबूर कर ही देती है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक छोटे भाई का ऐसा ही एक नोट (Viral emotional letter of younger brother) इन दिनों नेटिजंस का ध्यान खींच रहा है. इस नोट को देखकर कोई छोटे भाई पर जो गुजरी उस पर दुख जता रहा है, तो कोई भाई-भाई की लड़ाई पर मजे ले रहा है.

यह भी पढ़ें

यहां देखें पोस्ट

क्या नोट में खास?

ट्विटर पर pink prada phone नाम के अकाउंट से शेयर हुई इस पिक में एक लेटर पेड दिख रहा है, जिसे देखकर कोई भी ये आसानी से अंदाजा लगा सकता है कि, ये बेन 10 का स्टिकी नोट पेड है, जिस पर सिर्फ तीन शब्द लिखे हैं. ये तीन शब्द हैं How Could You. भाई से पूछा गया ये सवाल तो दिलचस्प है ही, लेकिन लोगों का ज्यादा ध्यान खींच रहा है लेटर पेड पर दिख रहे चार धब्बे, जिन्हें नेटिजंस आंसू के धब्बे मान रहे हैं. ये माना जा रहा है कि, छोटे भाई ने रोते-रोते ये तीन शब्द लिखे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ‘मैंने अपने छोटे भाई के फ्रूट स्नैक्स खा लिए. जब घर आया तो ये मिला.’ इसके बाद तीन रोते हुए इमोजी भी बने हैं.

‘तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई’

इस इमोशनल लेटर और खासतौर से आंसूओं के निशान को देखने के बाद नेटिजन्स बड़े भाई को जमकर फटकार लगा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, ‘तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई उसके फ्रूट स्नेक खाने की. उसे और लाकर दो.’ एक और यूजर ने लिखा कि, ‘तुम कम से कम उसे एक बैग और ला कर दे सकते हो.’ एक यूजर ने लिखा कि, ‘उसके पास फ्रूट स्नेक्स खरीदने के पैसे भी नहीं हैं.’ कुछ यूजर्स को ये बड़ा मजेदार लगा. एक यूजर ने लिखा, ‘ड्रामा.’ वहीं कुछ यूजर्स का ध्यान बैन टेन के लेटर पेड ने भी खींचा.

ये भी देखें- “वह इसे बहुत अधिक शालीनता से संभाल रही है”: निसा के पैपराज़ी के साथ अनुभव पर काजोल





Source link

x