African Man Was Worshiping New Car With Sanskrit Mantra Chanting, After Watching The Video You Will Say – He Is Knowledgeable Of Vedas – संस्कृत मंत्रोच्चारण के साथ नई गाड़ी की पूजा कर रहा था अफ्रीकी शख्स, वीडियो देख कहेंगे


संस्कृत मंत्रोच्चारण के साथ नई गाड़ी की पूजा कर रहा था अफ्रीकी शख्स, वीडियो देख कहेंगे- ये तो वेद का जानकार है

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक अफ्रीकी शख्स संस्कृत में मंत्रोच्चारण करते हुए नई गाड़ी की पूजा कर रहा है. उच्चारण सुनने के बाद आफको लगेगा कि ये भारत के ही पंडित हैं. सोशल मीडिया पर इस शख्स का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग पूरी तरह से चौंक रहे हैं. लोगों को भरोसा ही नहीं हो रहा है कि अफ्रीका में भी लोग संस्कृत बोलते हैं. एनडीटीवी इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है, यह वीडियो इसी दावे के साथ शेयर किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें

देखें वीडियो

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अफ्रीकी शख्स नई गाड़ी की पूजा विधिवत कर रहा है. शख्स का वीडियो देखने के बाद लोग पूरी तरह से हैरान हो रहे हैं. इस वीडियो को देखने के बाद कई लोग कमेंट भी कर रहे हैं. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. इस वीडियो को gsv_ramu नाम के ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया है. 5 लाख से ज्यादा व्यूज़ इस वीडियो को मिला है. एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही शानदार वीडियो है. एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भारतीय संस्कृति का प्रचार पूरी दुनिया में हो रहा है.





Source link

x