after Rishi Kapoor death Ranbir and Neetu Kapoor would cry in separate rooms


Rishi Kapoor Family: एक्टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने अपना ऑन स्क्रीन डेब्यू कर लिया है. वो वेब सीरीज फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स में नजर आ रही हैं. इस शो में उन्होंने उन्होंने फैमिली संग बॉन्ड पर बात की. हाल ही में रिद्धिमा ने अपने पिता ऋषि कपूर को लेकर बात की. 

सिद्धार्थ कनन से बातचीत में रिद्धिमा कपूर ने अपने पिता ऋषि कपूर को खोने वाले समय को याद किया. रिद्धिमा ने कहा कि उनकी फैमिली इमोशन छुपा रही थी और एक-दूसरे के सामने शो नहीं किया. 

रिद्धिमा ने याद किया- जब मेरे पापा की डेथ हुई तो हमने एक-दूसरे को इमोशन नहीं दिखाए. हम अपने-अपने कमरे में जाकर रोते थे और फिर बाहर आकर नॉर्मल बिहेव करते थे. लेकिन इसने हमें बहुत करीब ला दिया था.

रिद्धिमा ने कहा कि कपूर फैमिली भले ही अपने इमोशन एक्सप्रेस न कर रही हो लेकिन वो पापा को खोने के दर्द को सहन कर रहे थे. रिद्धिमा ने कहा कि उन्होंने अपनी मां नीतू को सपोर्ट किया और नीतू ने उन्हें सपोर्ट किया. 


किससे हुई रिद्धिमा की शादी
बता दें कि रिद्धिमा दिल्ली में रहती हैं. उनका ससुराल दिल्ली में हैं. लेकिन वो अपनी मां के पास मुंबई आती रहती हैं. रिद्धिमा की भारत सहानी संग शादी हुई है. उन्हें एक बेटी समारा भी है. मालूम हो कि 30 अप्रैल 2020 में ऋषि कपूर का निधन हुआ था. 

कहां देख सकते हैं फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स?

फैबुलस लाइव्स वर्सेस बॉलीवुड वाइव्स की बात करें तो इस शो में शालिनी पासी, कल्याणी साहा चावला, नीलम कोठारी, भावना पांडे, महीप कपूर, सीमा सजदेह नजर आ रही हैं. शो को करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है. इसके तीन सीजन आ चुके हैं. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

 

ये भी पढ़ें- क्या फिल्मों में एक्सपोज करना जरूरी? 90s पॉपुलर एक्ट्रेस ने स्किन दिखाने को लेकर कहा था ये





Source link

x