AIASL Recruitment 2024 for 1049 Customer Service Executive Posts Till 14 July at aiasl.in job news government job


AI Airport Services Limited Recruitment 2024: ग्रेजुएशन पास के लिए एयरपोर्ट पर नौकरी पाने का बढ़िया मौका सामने आया है. बस कैंडिडेट को हिंदी और अंग्रेजी दोनों भाषाओं का अच्छा ज्ञान होना चाहिए. ये पद कस्टमर सर्विस एग्जीक्यूटिव के हैं और इनके लिए आवेदन चल रहे हैं. वे कैंडिडेट्स जो इन पदों के लिए आवेदन करने की जरूरी योग्यता और इच्छा रखते हों, वे ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर बताए गए प्रारूप में फॉर्म भर सकते हैं.

क्या है अंतिम तारीख

एआई एयरपोर्ट सर्विसेस लिमिटेड के कस्टमर सर्विस एग्जीक्यूटिव पदों पर आवेदन चल रहे हैं और अप्लाई करने की लास्ट डेट 14 जुलाई 2024 है. जैसा कि आप देख सकते हैं लास्ट डेट आने में करीब एक हफ्ते का ही समय बचा है इसलिए इच्छुक हों तो देर न करें और फटाफट अप्लाई कर दें.

कैसे करें अप्लाई

इन पदों के लिए केवल ऑनलाइन अप्लाई किया जा सकता है. ऐसा करने के लिए कैंडिडेट्स को एआई एयरपोर्ट सर्विसेस लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता ये है – aiasl.in. यहीं से आप इन भर्तियों का डिटेल भी पता कर सकते हैं, नोटिस भी देख सकते हैं और आगे के अपडेट के बारे में जानकारी भी पा सकते हैं.

भरे जाएंगे इतने पद

इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कस्टमर सर्विस एग्जीक्यूटिव के कुल 1049 पद भरे जाएंगे. इनमें से 343 पद सीनियर कस्टमर सर्विस एग्जीक्यूटिव के हैं और 706 पद कस्टमर सर्विस एगजीक्यूटिव के हैं. आप जिस पद के लिए चाहें अपनी योग्यता के अनुसार अप्लाई कर सकते हैं.

क्या है आवेदन के लिए पात्रता

इन पदों पर आवेदन करने के लिए जरूरी है कि कैंडिडेट ने किसी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से 10 + 2 + 3 पैटर्न से ग्रेजुशन किया हो. सीनियर कस्टमर एग्जीक्यूटिव पद के लिए पांच साल का एक्सपीरियेंस, पीसी पर काम करने की नॉलेज, हिंदी और इंग्लिश पर अच्छी पकड़ होनी चाहिए. एज लिमिट 33 साल है.

कस्टमर सर्विस एग्जीक्यूटिव के लिए एयरलाइन से संबंधित विभिन्न कोर्सेज में से किसी का डिप्लोमा लिए कैंडिडेट्स को प्राथमिकता दी जाएगी. इन पदों के लिए एज लिमिट 28 साल तय की गई है.

शुल्क कितना लगेगा

आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स को 500 रुपये शुल्क देना होगा. ये डिमांड ड्राफ्ट के रूप में भरें जो एआई एयरपोर्ट सर्विसेस लिमिटेड मुंबई के नाम हो. आरक्षित श्रेणी को फीस नहीं देनी है. ये पद तीन साल के लिए हैं और कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर हैं.

सैलरी कितनी है

सेलेक्ट होने पर सैलरी पद के मुताबिक है. जैसे सीनियर कस्टमर एग्जीक्यूटिव पद की सैलरी 28,605 रुपये है. वहीं कस्टमर एग्जीक्यूटिव पद की सैलरी 27,450 रुपये है. सेलेक्शन इंटरव्यू, डॉक्यूमेंट वैरीफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन से होगा.

यहां देखें नोटिस.

यह भी पढ़ें: 2 लाख रुपये सैलरी पाना चाहते हैं तो आज ही करें इस भर्ती के लिए अप्लाई, आखिरी तारीख पास

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI



Source link

x