AIMIM Chief Asaduddin Owaisi Targets Haryana Government Over Nuh Violence Bulldozer Action – सामूहिक सजा…: नूंह में बुलडोजर एक्शन को लेकर ओवैसी ने हरियाणा सरकार पर साधा निशाना


c0aoht6o owaisi AIMIM Chief Asaduddin Owaisi Targets Haryana Government Over Nuh Violence Bulldozer Action - सामूहिक सजा...: नूंह में बुलडोजर एक्शन को लेकर ओवैसी ने हरियाणा सरकार पर साधा निशाना

असदुद्दीन ओवैसी ने नूंह के डिप्टी कमिश्नर धीरेंद्र खड़गटा के विश्वास बहाल करने वाले बयान पर प्रतिक्रिया दी है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

Nuh violence Updates: लोकसभा सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने नूंह हिंसा को लेकर हरियाणा सरकार पर कटाक्ष किया है. असदुद्दीन ओवैसी ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर नूंह में हिंसा के बाद बुलडोजर कार्रवाई का आदेश देकर अदालत के अधिकारों को हड़पने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें

नूंह के डिप्टी कमिश्नर धीरेंद्र खड़गटा ने अपने बयान में कहा था कि हिंसा प्रभावित क्षेत्र में विश्वास बहाली के प्रयास किए जा रहे हैं. उनके इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कि ओवैसी ने मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधा है.

उन्होंने कल शाम किए गए एक ट्वीट में इस कार्रवाई को मुसलमानों के लिए “सामूहिक सजा” बताया है. उन्होंने आगे कहा, विश्वास उन लोगों को दिया जा रहा है जो वैचारिक रूप से भाजपा या संघ के करीब हैं. 

आपको बता दें कि नूंह के डिप्टी कमिश्नर के उस वीडियो क्लिप पर औवेसी ने प्रतिक्रिया दिया है, जिसमेंं कमिश्नर ने कहा था कि बुलडोजर की कार्रवाई एक नियमित प्रक्रिया थी और किसी को निशाना बनाने के लिए कार्रवाई नहीं की जा रही है.

वहीं, राज्य अधिकारियों ने भी बुलडोजर कार्रवाई और नूंह हिंसा मामले के बीच किसी भी संबंध से इनकार किया है. हालांकि, अधिकारियों का यह भी कहना है कि ध्वस्त की जा रही कुछ दुकान और घर हिंसा में शामिल लोगों से संबंधित था.






Source link

x