Aishwarya Rai Bachchan Bodyguard Shivraj Salary is more than MNC Executive know his yearly package


Aishwarya Rai Bachchan Bodyguard Salary: पूर्व विश्व सुंदरी और बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर और फेवेरेट डीवाज़ में से एक हैं. उनके दुनियाभर में करोड़ों फैंस हैं. ऐश्वर्या इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेसेस में से भी एक हैं. उन्होंने अपनी फिल्मों में बार-बार अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है और फैंस उनके स्टाइल के दीवाने हैं.इन सबके बीच चलिए आज यहां हम आपको बताते हैं कि ऐश्वर्या राय संग पब्लिक इवेंट्स में हमेशा उनके साथ साये की तरह नजर आने वाले उनके बॉडीगार्ड की सैलरी कितनी हैं.

ऐश्वर्या राय के साथ साये की तरह रहते हैं उनेक बॉडीगार्ड शिवराज
एक सेलिब्रिटी बनना यकीनन एक ग्लैमरस काम है, लेकिन इसके लिए बहुत ज्यादा प्राइवेसी और सिक्योरिटी की भी जरूरत होती है. सेलेब्रिटी आम लोगों की तरह खुलेआम घूम-फिर नहीं सकते. और जब बात ऐश्वर्या की हो तो उनके फैंस के बीच उन्हें लेकर कितनी दीवानगी है कि इसे शब्दों  बयां नहीं किया जा सकता है. ऐसे में ऐश्वर्या को घर से बाहर निकलने पर बॉडीगार्ड्स की सुरक्षा में रहना पड़ता है.  वहीं एक्ट्रेस के बॉडीगार्ड्स में से एक शिवराज काफी समय से उनके साथ हैं.

 


ऐश्वर्या राय अपने बॉडीगार्ड्स को कितना देती हैं सैलरी?
शिवराज बच्चन परिवार की सिक्योरिटी करते हैं और खासतौर पर वे ऐश्वर्या के साथ हमेशा साये की तरह रहते हैं.  लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें कितना वेतन मिलता है?  हालांकि ऐश्वर्या राय बच्चन के बॉडीगार्ड शिवराज की एक्चुअल सैलरी तो नहीं पता है लेकिन India.com द्वारा बताया गया है कि एक्ट्रेस अपने बॉडीगार्ड शिवराज को हर महीने कई लाख रुपये सैलरी देती हैं. क वहीं एक्ट्रेस के दूसरे बॉडीगार्ड राजेंद्र ढोले भी अच्छी खासी सैलरी पाते हैं. फिल्मीबीट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, राजेंद्र का सैलरी पैकेज सालाना 1 करोड़ रुपये हैं

बताय़ा जाता है कि साल 2015 में, ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने बॉडीगार्ड शिवराज की शादी में शिरकत भी की थी. जो साबित करता है कि अभिनेत्री का उनके साथ अच्छा बॉन्ड हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवराज एक टेक्निकल एक्सपर्ट भी हैं.

ये भी पढ़ें:-VVKWWV Box Office Collection Day 7: राजकुमार राव की फिल्म 30 करोड़ से रह गई इंचभर दूर, जानें- पहले हफ्ते की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट





Source link

x