ajay devgn wife Kajol First crush on Akshay Kumar revealed by karan johar know what he said


Kajol First Crush: बॉलीवुड आदर्श जोड़ियों में काजोल और अजय देवगन का नाम भी शामिल है. अजय-काजोल ने कई फिल्मों में काम भी किया है और सालों से एक-दूसरे के साथ रह रहे हैं. काजोल और अजय ने लव मैरिज की थी, इनके प्यार के चर्चे खूब रहे हैं. लेकिन असल में काजोल का पहला क्रश अजय देवगन पर नहीं बल्कि दूसरे एक्टर पर था.

इसपर आप सोच रहे होंगे कि काजोल का क्रश शाहरुख खान पर होगा क्योंकि शाहरुख-काजोल की जोड़ी सुपरहिट थी. शाहरुख खान काजोल के खास दोस्तों में शामिल रहे हैं, ये बात सच है लेकिन काजोल का क्रश कभी शाहरुख पर नहीं था. इसके बारे में करण जौहर ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में बताया था.

Ajay Devgn नहीं बल्कि इस सुपरस्टार पर था Kajol का क्रश, करण जौहर ने किया था बड़ा खुलासा

कौन सा एक्टर था काजोल का क्रश?

काजोल और करण जौहर की दोस्ती काफी पुरानी है. करण जौहर की लगभग हर फिल्म में काजोल रही हैं इसकी वजह यही थी कि काजोल और करण बेस्ट फ्रेंड्स रहे हैं. कुछ साल पहले करण जौहर और काजोल ‘द कपिल शर्मा शो’ में आए थे. यहां उन्होंने कई ऐसे किस्से सुनाए जिन्हें सुनकर दर्शक हैरान रह गए और खूब ठहाके भी लगाए.

इस शो में करण जौहर ने कहा, ‘हिना फिल्म का प्रीमियर था, तब काजल को अक्षय कुमार पर बहुत बड़ा क्रश हुआ करता था. मुझे याद है..’ इसपर काजोल उन्हें देखकर हंसने लगती हैं तो करण कहते हैं, ‘अब तो इसपर बोल सकते हैं.’

करण ने आगे कहा, ‘पूरे प्रीमियर में वो अक्षय कुमार को ढूंढ रही थी तो मैं उसका सहारा बन गया था. उस समय शायद मैं भी अक्षय कुमार को ही ढूंढ रहा था.’ इस बात पर काजोल ठहाके लगाकर हंसने लगती हैं.

Ajay Devgn नहीं बल्कि इस सुपरस्टार पर था Kajol का क्रश, करण जौहर ने किया था बड़ा खुलासा

अक्षय कुमार और काजोल की फिल्में

काजोल और अक्षय कुमार ने सिर्फ एक ही फिल्म में साथ काम किया. ये मौका साल 1994 में आया जब फिल्म ‘ये दिल्लगी’ रिलीज हुई थी. इसके बाद उन्हें साथ काम करने का मौका नहीं मिल पाया. वहीं अगर काजोल ने अक्षय पर क्रश वाली बात को स्वीकार किया लेकिन बाद में उनका अफेयर अजय देवगन से शुरू हुआ और साल 1998 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए.


काजोल और करण जौहर की दोस्ती

करण जौहर के पिता यश जौहर बड़े फिल्म मेकर थे जिन्होंने धर्मा प्रोडक्शन कंपनी को शुरू किया था. काजोल के पिता सोमू मुखर्जी बंगाली फिल्म डायरेक्टर थे जिन्होंने कुछ हिंद फिल्मों पर भी काम किया.

वहीं काजोल की मां मशहूर एक्ट्रेस तनुजा हैं इस वजह से काजोल का फिल्म इंडस्ट्री के स्टारकिड्स से दोस्ती रही. काजोल और करण एक दूसरे को बचपन से जानते हैं लेकिन उनकी अच्छी दोस्ती ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ के सेट पर हुई. 

Ajay Devgn नहीं बल्कि इस सुपरस्टार पर था Kajol का क्रश, करण जौहर ने किया था बड़ा खुलासा

इस फिल्म में करण जौहर बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर थे और कुछ सीन में एक्टिंग करते भी नजर आए. करण ने निर्देशक के तौर पर ‘कुछ कुछ होता है’ से डेब्यू किया जिसकी लीड एक्ट्रेस काजोल थी.

इसके बाद काजोल ने करण की ‘कभी खुशी कभी गम’ में काम किया और ये दोनों ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इसके बाद काजोल ने करण की ‘माई नेम इज खान’ जैसी हिट फिल्म भी थी. 

यह भी पढ़ें: डायरेक्टर ने इस एक्ट्रेस से की थी ऐसी डिमांड, सबके सामने हुई थीं शर्मसार, फिर उठाया ऐसा कदम





Source link

x