Akshara Singh Khesari Lal Yadav Aag Lage Na Raja best Bhojpuri Video Song watch on youtube


Akshara Singh Khesari Lal Yadav Song: भोजपुरी सिनेमा के गाने अब हर भाषा के लोग सुनते और उसपर झूमते हैं. भोजपुरी स्टार पवन सिंह और खेसारी लाल का नाम अब ज्यादातर लोग जानते हैं.

ऐसे कई भोजपुरी गान हैं जिन्हें यूट्यूब पर लाखों में व्यूज मिले हैं और उन गानों में एक ‘आग लगे ना राजा’ भी है. ये गाना खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया है और ये गाना डबल मीनिंग से भरा हुआ है.

खेसारी लाल और अक्षरा सिंह ने कई फिल्में की हैं और उनकी कैमिस्ट्री पसंद की जाती है. यूट्यूब पर ‘आग लगे ना राजा’ लगभग 4 साल पहले अपलोड किया गया था जिसे 70 लाख के आस-पास व्यूज मिल गए हैं. चलिए गाने के बारे में जरूरी बातें बताते हैं.

खेसारी लाल अक्षरा सिंह का सुपरहिट भोजपुरी गाना

अक्षरा सिंह की मस्त अदाएं और खेसारी लाल का चुलबुलापन इस गाने में आपको देखने को मिलेगा. भोजपुरी गाना ‘आग लगे ना राजा’ एक बार फिर वायरल हो रहा है और इसके व्यूज हर दिन बढ़ रहे हैं. इसमें अक्षरा सिंह की अदाएं देख हर कोई उनका दीवाना हो जाएगा. ‘आग लगे ना राजा’ गाना खेसारी लाल और अक्षरा सिंह की सुपरहिट फिल्म बेताब का है. पहले देखें ये गाना-

इस गाने में खेसारी लाल और अक्षरा सिंह रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इस गाने को खबर लिखे जाने तक 30,145,552 व्यूज मिल चुके हैं. ये गाना साल 2019 में यूट्यूब चैनल आर्या डिजिटल पर अपलोड किया गया था.

5 साल बाद भी ये गाना फैंस सुन रहे और पसंद भी कर रहे हैं. बता दें, इस गाने को खेसारी लाल और कल्पना ने गाया है, वहीं गाने के बोल विभाकर पांडे ने लिखे हैं. गाने को अविनाश झा घुंघरू ने कंपोज किया है. 

कैसी थी भोजपुरी फिल्म बेताब?

साल 2014 में आई फिल्म बेताब का निर्देशन अजय कुमार झा ने किया था जिसमें खेसारी लाल और अक्षरा सिंह लीड रोल में थे. ये फिल्म एक लव स्टोरी है जिसमें आपको जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. ये खेसारी लाल की सुपरहिट फिल्म थी और इसे आप यूट्यूब पर फ्री में देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Salman Khan को सोफे से उठने में हुई दिक्कत? वीडियो देख परेशान हुए फैंस, बोले- ‘हमारा क्रश बूढ़ा हो रहा’



Source link

x