akshay kumar movie Bhoot Bangla starcast Paresh Rawal Rajpal Yadav and Asrani


Bhoot Bangla Starcast: प्रियदर्शन और अक्षय कुमार की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भूत बंगला’ का हाल में ही अनाउंसमेंट किया गया है. अब फिल्म की धांसू स्टारकास्ट का भी ऐलान कर दिया गया है. जो अक्षय के साथ हंसी का फव्वारा फोड़ने आ रहे हैं. 

काफी समय स अक्षय कुमार की फिल्में फ्लॉप हो रही हैं लेकिन अब उनकी कुछ ऐसी फिल्में आने वाली हैं जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती हैं. उन फिल्मों में प्रियदर्शन की फिल्म भूत बंगला है जिसकी चार स्टार कास्ट फाइनल हुई हैं.

कौन देगा ‘भूत बंगला’ में अक्षय कुमार का साथ?

‘भूत बंगला’ में अक्षय कुमार के साथ परेश रावल, असरानी और राजपाल यादव नजर आएंगे. एक बयान के मुताबिक, हॉरर कॉमेडी में परेश रावल, राजपाल यादव और असरानी अक्षय कुमार के साथ मिलकर एक मजेदार कॉमेडी करते दिखेंगे.


अक्षय, असरानी, परेश रावल और राजपाल मचाएंगे धमाल

बता दें कि इन चारों को इसके पहले भी कई फिल्मों में एक साथ देखा जा चुका है. जिन भी फिल्मों में ये चारों एक साथ आए उन फिल्मों को दर्शकों ने पसंद भी किया. इनमें से गरम मसाला, भूल भूलैया और दीवाने हुए पागल जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन भी किया था.

यह बहुप्रतीक्षित फि‍ल्म हंसी और डरावने ट्विस्ट के साथ मिलकर भावनाओं का एक रोलरकोस्टर पेश करती है.

फि‍ल्म की शूटिंग 2025 की शुरुआत में शुरू की जाएगी, और साल के अंत तक इसके रिलीज होने की योजना है. फिल्‍म को लेकर कास्टिंग अभी चल रही है, इसमें अभिनेत्रियों की तलाश जारी है.

अक्षय इससे पहले परेश के साथ “हेरा फेरी”, “फिर हेरा फेरी” और “गरम मसाला” जैसी फि‍ल्मों में काम कर चुके हैं. “खिलाड़ी” स्टार ने राजपाल के साथ “भूल भुलैया” और “भागम भाग” में स्क्रीन स्पेस शेयर किया है. वहीं असरानी के साथ वह “खेल खेल में” और “खट्टा मीठा” में नजर आ चुके हैं.


9 सितंबर को अपने 57वें जन्मदिन पर अक्षय ने घोषणा करते हुए कहा था कि वह इस फि‍ल्म में 14 साल बाद एक बार फिर निर्देशक प्रियदर्शन के साथ काम कर रहे हैं. अक्षय ने एक्स पर फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया. तस्वीर में अक्षय को एक कटोरा पकड़े देखा जा सकता है. इसमें एक काली बिल्ली को भी देखा जा सकता है.

उन्‍होंने लिखा, “मेरे जन्मदिन पर आपके प्यार के लिए धन्यवाद, हर साल का जश्‍न ‘भूत बंगला’ के पहले लुक के साथ मना रहा हूं. मैं 14 साल बाद फिर से प्रियदर्शन के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं.” अभिनेता ने लिखा कि उन्‍होंने आखिरी बार 2010 में फिल्म “खट्टा मीठा” में प्रियदर्शन के साथ काम किया था. अक्षय और प्रियदर्शन ने साथ में कई ब्लॉकबस्टर फि‍ल्में दी हैं, जिनमें “हेरा फेरी”, “दे दना दन”, “भूल भुलैया”, “गरम मसाला” और “खट्टा मीठा” शामिल हैं.

यह भी पढ़ें: OTT पर मौजूद हैं डबल रोल वाली ये कमाल की फिल्में, देख सकते हैं पूरे परिवार के साथ





Source link

x