akshay shinde badlapur encounter: यूपी जैसा न्‍याय…अक्षय शिंदे के एनकाउंटर पर क्‍यों होने लगी योगी आद‍ित्‍यनाथ की तारीफ? माता-पिता ने क्‍या कहा


महाराष्‍ट्र के बदलापुर रेप केस के आरोपी अक्षय शिंदे की पुल‍िस के साथ मुठभेड़ में मौत को लेकर जहां कई सवाल खड़े क‍िए जा रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया में लोग काफी खुश नजर आ रहे हैं. कई लोगों ने इसे महाराष्‍ट्र सरकार की ‘लड़की बहिन’ योजना से जोड़ा तो कुछ ने लिखा, बदला पूरा हुआ. लेकिन बहुत सारे लोगों ने इसे ‘यूपी जैसा न्‍याय’ बताया और योगी आद‍ित्‍यनाथ की तारीफ की. हालांकि, कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों ने सरकार पर सवाल खड़े क‍िए और महाराष्‍ट्र चुनाव से पहले इसे खेल बताया.

महाराष्‍ट्र के लोग पहले से ही मांग कर रहे थे क‍ि नाबाल‍िगों से बलात्कार के आरोपियों को तत्काल मौत की सजा दी जानी चाहिए. घटना के बाद तमाम लोगों ने बदलापुर में ट्रेन रोककर गुस्‍सा भी दिखाया था. सरकार कह रही थी कि आरोपी अक्षय को जल्द से जल्द फांसी दी जाएगी. वहीं, अक्षय के खिलाफ फास्ट ट्रैक कोर्ट में केस भी दायर किया गया था. ऐसे में जब अक्षय शिंदे की मौत हुई तो सोशल मीडिया में तमाम लोगों ने खुशी जताई. कुछ ने लिखा, उन बच्चों को न्याय मिला. एक ने लिखा, महाराष्‍ट्र में भी यूपी जैसा न्‍याय. बड़े अपराधी बाहर न आएंं ,इसल‍िए एनकाउंटर . महाराष्‍ट्र बना यूपी.





Source link

x