Alia Bhatt Katrina Kaif And Vicky Kaushal At Airport Lounge Together Video Viral


एयरपोर्ट पर बातें करते दिखे आलिया भट्ट, कटरीना कैफ और विक्की कौशल, वायरल वीडियो देख फैंस को आ जाएगी रणबीर कपूर की याद

एयरपोर्ट पर बातें करते दिखे आलिया भट्ट, कटरीना कैफ और विक्की कौशल

नई दिल्ली:

बीते दिन कटरीना कैफ और विक्की कौशल के अलावा आलिया भट्ट एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे, जिसकी वीडियो पैपराजी द्वारा शेयर की गई थी. वहीं अब एक फैन पेज द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल को आलिया भट्ट के साथ बातें करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस को तीनों की तिगड़ी देखकर रणबीर कपूर की याद आ जाएगी. 

यह भी पढ़ें

वीडियो में एयरपोर्ट के लाउंज में आलिया भट्ट को देखकर विक्की कौशल उनके पास आते हैं और उन्हें गले लगाती हुई नजर आ रहे हैं. इसके बाद वीडियो में आलिया, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के साथ एक टेबल पर बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को देखकर फैंस को रणबीर कपूर की याद आ जाएगी, जो उनकी कमी को महसूस करेंगे. गौरतलब है कि फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में आलिया और कटरीना के अलावा प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आएंगे.

बता दें, आलिया भट्ट से शादी करने वाले रणबीर कपूर पहले कटरीना कैफ को डेट कर चुके हैं. वहीं उनके ब्रेकअप की चर्चा मीडिया में काफी सुर्खियों में रही थी. जबकि आलिया भट्ट, विक्की कौशल के साथ 2018 में आई फिल्म राज़ी में काम कर चुके हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की जल्द ही रणवीर सिंह के साथ करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी फिल्म आने वाली है. इसके अलावा वह प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ फरहान अख्तर की जी ले जरा में भी हैं. जबकि वह हार्ट ऑफ स्टोन से हॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं. कटरीना कैफ की बात करें तो वह सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आने वाली हैं. 

बेटे करण के प्री-वेडिंग फेस्टिवल में दिखे सनी देओल, हाथ पर सजी मेहंदी की है चर्चा





Source link

x