Alia Bhatt Met Gala 2024 First Look Out In Sabyasachi Saree With Nature Theme – आलिया भट्ट का मेट गाला 2024 से पहला लुक आया सामने, साड़ी में नहीं हटा पाएंगे फैंस नजरें, कहेंगे


आलिया भट्ट का मेट गाला 2024 से पहला लुक आया सामने, साड़ी में नहीं हटा पाएंगे फैंस नजरें, कहेंगे- बेस्ट लुक

मेट गाला 2024 के रेड कार्पेट से आलिया भट्ट का पहला लुक आया सामने

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट ने मेट गाला के रेड कार्पेट पर धमाकेदार वापसी की है. साल 2024 में गंगूबाई काठियावाड़ी का ये दूसरा मौका है. जब वह इस ग्लोबल इवेंट का हिस्सा बनती नजर आईं. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर मेट गाला 2024 में हिस्सा लेने से पहले एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की, जिसमें भले ही उनका लुक नहीं दिखा. लेकिन खूबसूरती और अदाओं पर फैंस की नजरें टिक गई. इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, मेट सेट गो. लेकिन अब उनके पूरे लुक की तस्वीरें सामने आ गई हैं, जिसे देख फैंस जरुर कह रहे हैं कि मेट गाला में वह छा गई हैं. 

यह भी पढ़ें

दरअसल, दूसरी बार मेट गाला में पहुंची आलिया भट्ट ने द गार्डन ऑफ टाइम की थीम के साथ सब्यसाची की साड़ी से अपने लुक को पूरा किया.

फ्लोरल डिज़ाइन वाली शीर साड़ी इस साल की थीम से सीधे तौर पर लिए गए गार्डन एलीमेंट को जोड़ती है. नाजुक सरासर कपड़े पर 3डी फूल इस गार्डन को जिंदा बनाने के लिए एक विपरीत बनावट का अच्छा उदाहरण बनाते हैं.

Latest and Breaking News on NDTV

लाइट हरे रंग की साड़ी एक मास्टरपीस है. लेकिन खूबसूरत लंबा पल्लू इस लुक पर चार चांद लगा रहा है. इस लुक ने फैंस को दीवाना बना दिया है. वहीं फैंस उनके लुक की तुलना पिछले साल पहने पर्ल गाउन से करते हुए नजर आ रहे हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

Pushpa 2: अरे भाई Pushpa Pushpa Song के नाम पर यह क्या कर डाला?| Allu Arjun





Source link

x