Alia Bhatt’s future plans include actress wants to have more movies more babies and travel


Alia Bhatt Future Planning: ‘जिगरा’ एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने फ्यूचर प्लैनिंग पर कई खुलासे किए हैं. उनकी प्लानिंग में ज्यादा फिल्में बनाना, ज्यादा बच्चे पैदा करना और अलग-अलग घूमना शामिल है.

आलिया ने अपने फ्यूचर के प्लान्स  के बारे में बात करते हुए कहा, ”उम्मीद है कि और भी ज्यादा फिल्में करूं, सिर्फ एक एक्ट्रेस के रूप में नहीं बल्कि प्रोड्यूसर के तौर पर भी. प्लानिंग में ज्यादा बच्चे, अलग-अलग जगहों की यात्राएं, हेल्दी, हैप्पी, सीधी-सादी, शांत, और प्रकृति से भरी जिंदगी भी शामिल है.”

बता दें कि आलिया ने अप्रैल 2022 में रणबीर कपूर से शादी की थी. इसी साल नवंबर में दोनों ने बेटी राहा का स्वागत किया. आलिया का वीडियो IMDb के यूट्यूब चैनल पर मौजूद है, जहां वो उनकी आने वाली फिल्म ‘जिगरा’ के प्रमोशन के लिए आई थीं. इस दौरान आलिया ने बहुत सी बातें कीं.


आलिया ने बताया कि राहा को कौन सी फिल्म दिखाना चाहेंगी

IMDb के आइकन्स ओनली सेगमेंट में आलिया ने इस बारे में भी बात की कि वो अपनी बेटी राहा को उनकी और उनके पति रणबीर की कौन सी फिल्म दिखाना चाहेंगी.

उन्होंने बताया कि वो चाहेंगी कि राहा बड़ी होकर ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ देखे क्योंकि ये एक अच्छी फिल्म है और इसे बच्चे भी देख सकते हैं. उन्होंने ये भी कहा कि उन्हें इस फिल्म में खुद के परफॉर्मेंस पर भले ही बहुत गर्व न हो लेकिन ये फिल्म गानों से भरी हुई है और मुझे लगता है कि ये राहा को बेहद पसंद आएगी.

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि वो रणबीर की ‘बर्फी’ को भी उनकी बेटी राहा को दिखाना चाहूंगी. उन्होंने इसी बातचीत के दौरान ये भी बताया कि उन्हें राहा के साथ जॉयफुल मोमेंट्स फील होते हैं.

किस फिल्म ने बदल दिया आलिया को?

किस फिल्म का आलिया के जीवन पर असर पड़ा, इसके जवाब में आलिया ने कहा, “मुझे लगता है कि मेरी पहली फिल्म जहां मेरी पर्सनालिटी पर शिफ्ट महसूस किया, वह ‘हाईवे’ थी. शायद इसलिए क्योंकि मैं बहुत समय तक घर से दूर, सड़क पर थी. वह पहली बार था जब मैंने ऐसा अनुभव किया, जैसे कॉलेज जाने जैसा हो, लेकिन मेरा कॉलेज एक फिल्म सेट था.”

उन्होंने आगे ये भी बताया कि, “उसके बाद ‘उड़ता पंजाब’ ऐसी फिल्म थी जिसमें मेरे रोल ने मुझे काफी असहज कर दिया. लेकिन मुझे लगता है कि यह पहली और अकेली फिल्म है जिसमें मैंने पूरी तरह से मेथड एक्टिंग की थी. मैं वास्तव में फिल्म की शूटिंग के समय शारीरिक और भावनात्मक रूप से दुनिया से अलग हो गई थी.”

ये भी पढ़ें: रतन टाटा को याद कर अनुष्का शर्मा ने किया इमोशनल पोस्ट, फैंस ने दिखाया Respect!





Source link

x