Allu Arjun Pushpa 2 The Rule Gets a massive 319K plus interest on Bookings Highest among all the films of 2024


Pushpa 2 The Rule Record: अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ की घोषणा के बाद से ही फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है. टीजर ने इसे और भी बढ़ा दिया है. सीक्वल को लेकर चर्चा तेज है जिसे आप हर ओर देख सकते हैं. फिल्म का इंतजार लोगों को कितनी बेसब्री से है इसका सबूत अब बुकमायशो में देखने को मिला है. यहां लोगों ने अपना इंट्रेस्ट फिल्म के लिए दिखाया है.

‘पुष्पा 2’ के लिए बुकमायशो पर 319K+ इंटरेस्ट दिख रहे हैं, जो 2024 की सभी फिल्मों में सबसे ज्यादा है.  ये दिखाता है कि ‘पुष्पा 2: द रूल’ साल की सबसे बड़ी फिल्म है, और सब लोग इसके लिए इंतजार कर रहे हैं.

 ‘पुष्पा 2: द रूल’ ने रिलीज से पहले बनाया रिकॉर्ड

‘पुष्पा 2: द रूल’ के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर नेशनल अवॉर्ड विनर अल्लू अर्जुन का एक जबरदस्त पोस्टर शेयर किया, जिसमें पुष्पराज के रूप में उनका इंप्रेस करने वाला स्टाइल नजर आ रहा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘पुष्पा 2 द रूल को बुकमायशो पर 319k+ से ज्यादा इंटरेस्ट मिला है. यह 2024 की सभी फिल्मों में सबसे हाईएस्ट है. 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में होगा द रूल.’


इसके अलावा, पुष्पा 2: द रूल को रिलीज होने से पहले ही काफी अटेंशन मिल रहा है. यह 2024 की सबसे मच अवेटेड फिल्मों में से एक है और इसे लेकर दर्शक काफी उत्साहित हैं, जिसे अगले लेवल पर जाते हुए देखा जा सकता है. 

पुष्पा 2: द रूल 6 दिसंबर, 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. सुकुमार द्वारा डायरेक्टेड और मैथ्री मूवी मेकर्स द्वारा प्रोड्यूस इस फ़िल्म में अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना और फहाद फासिल लीड रोल में हैं. फ़िल्म का म्यूजिक टी सीरीज़ द्वारा दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Ajay Devgn नहीं बल्कि इस सुपरस्टार पर था Kajol का क्रश, करण जौहर ने किया था बड़ा खुलासा





Source link

x