Amalda Liz Bramayugam Actress Gives Competition To Deepika Padukone And Kareena Kapoor In Beauty


'भ्रमयुगम' की एक्ट्रेस खूबसूरती में देती है दीपिका-करीना को टक्कर, ऊंचा लंबा कद और हवा में यूं लगाती है किक टाइगर श्रॉफ को भी जाएंगे भूल

Bramayugam Actress Amalda Liz: फोटो में नजर आ रही बच्ची भ्रमयुगम की है एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा के कलाकारों के इन दिनों काफी चर्चे हैं. मलयालम सिनेमा की एक अपकमिंग फिल्म जो इन दिनों सुर्खियों में है. फिल्म का नाम है ‘भ्रमयुगम (Bramayugam)’. फिल्म में मलयालम सिनेमा के सुपरस्टार मामूट्टी हैं और फिल्म का ट्रेलर और पोस्टर फैन्स के भी काफी पॉपुलर हो चुके हैं. लेकिन इसके साथ ही फिल्म की एक्ट्रेस को लेकर भी काफी सर्च किया जा रहा है. भ्रमयुगम एक्ट्रेस अमाल्दा लिज (Bramayugam Actress Amalda Liz) लीड रोल में नजर आएंगी. फिल्म के जो पोस्टर और ट्रेलर आए हैं, उन्हें लेकर अमाल्दा ने फैन्स के बीच काफी सुर्खियां बटोरी हैं.आइए आपको बताते हैं ‘भ्रमयुगम’ में नजर आ रही एक्ट्रेस अमाल्दा लिज के बारे में कुछ खास बातें…

यह भी पढ़ें

अमाल्दा लिज केरल के वायनाड की रहने वाली है. उनके पास इंजीनियरिंग की डिग्री है. 2009 में हुए मिस केरल पेजेंट की फाइनलिस्ट रह चुकी हैं और उन्हें मिस ब्यूटीफुल हेयर के खिताब से नवाजा गया था.इसके अलावा साउथ इंडियन मॉडल हंट 2010 में भी हिस्सा ले चुकी हैं. 

अमाल्दा लिज  बतौर एंकर कुछ समय के लिए टीवी चैनल पर काम किया था और मॉडलिंग की दुनिया का भी जाना-माना नाम रहीं. ‘कम्मातिपद्म’ नाम की फिल्म में रोजम्मा के किरदार के लिए उन्हें खास तौर पर पहचाना जाता है. इसके अलावा वह ट्रांस, सीयू सीून, और सुलेखा मंजिल में काम कर चुकी है.

‘भ्रमयुगम’ का बजट लगभग 28 करोड़ रुपये है. ‘भ्रमयुगम’ के डायरेक्टर और राइटर राहुल सदाशिवन हैं. राहुल सदाशिवन 2022 में हॉरर फिल्म भूतकालम बना चुके हैं.

फिल्म कहानी केरल की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिल्म में मामूट्टी के अलावा अर्जुन अशोकन, सिद्धार्थ भारतन और अमाल्दा लिज लीड रोल में हैं.

‘भ्रमयुगम’ 15 फरवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म को ब्लैक ऐंड व्हाइट में शूट किया गया है.





Source link

x