Amazon और Flipkart सेल में भारी छूट पर खरीदें ये Air Purifiers, लोगों में मची खरीदने की होड़


नई दिल्ली. दिग्गज ईकॉर्मस प्लेटफॉर्म अमेजन पर ग्रेट इंडियन सेल (Great Indian Festival Sale 2024) और फ्लिपकार्ट पर बिग बिलियन डेज सेल (Flipkart Big Billion Days Sale 2024) ग्राहकों के लिए शुरू हो गई है. यह सेल आज रात 12 बजे से आम यूजर्स के लिए लाइव हो जाएगी. इन सेल के दौरान हर कैटगरी के प्रोडक्ट पर छूट, बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज बोनस जैसे ऑफर मिल रहे हैं. इन दोनों सेल में भारी छूट के साथ आप एयर प्यूरीफायर खरीद सकते हैं. इन एयर प्यूरीफायर को नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीदा जा सकता है.

फ्लिपकार्ट सेल में बैंक ऑफर्स
फ्लिपकार्ट सेल के दौरान अगर HDFC बैंक के कार्ड से खरीदारी करते हैं तो पर 10 फीसदी इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा. इसके अलावा यूजर्स को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड (Flipkart Axis Bank Credit Card) से शॉपिंग पर नो-कॉस्ट ईएमआई का भी फायदा मिलेगा.

अमेजन सेल में बैंक ऑफर्स
अमेजन सेल के दौरान SBI Credit Card या डेबिट कार्ड से शॉपिंग करने पर यूजर्स को 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट मिल रहा है. इसके अलावा यूजर्स को अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड (Amazon Pay ICICI Bank Credit Card) से शॉपिंग पर नो-कॉस्ट ईएमआई का भी फायदा मिलेगा.

अमेजन सेल में बिकने वाले खास एयर प्यूरीफायर
Coway Airmega Aim Professional Air Purifier For Home- 67% छूट के साथ ₹9,999 MI Xiaomi Smart Air Purifier 4 Lite- 33 फीसदी छूट के साथ 9,999 रुपये
Honeywell Air Purifier for Home-    35 फीसदी छूट के साथ 7,999 रुपये
Eureka Forbes Air Purifier 150-    33 फीसदी छूट के साथ 5,999 रुपये
Mi Air Purifier for Home 4-    25 फीसदी छूट के साथ 14,979 रुपये

Tags: Amazon pay, Amazon Prime, Flipkart deal, Flipkart sale



Source link

x