amitabh bachchan fight with shatrughan sinha at set of kala patthar shashi kapoor saved actor know reason


Amitabh Bachchan Beats Shatrughan Sinha: अमिताभ बच्चन के बॉलीवुड में एंट्री लेने के बाद कई स्टार्स का स्टारडम फीका पड़ गया. वहीं जब अमिताभ बच्चन का दौर रहा तो उस दौरान भी दूसरे एक्टर्स का उन्हें टक्कर दे पाना एक मुश्किल चैलेंज रहा. कई एक्टर्स ने अमिताभ बच्चन के साथ काम किया और इनमें से एक शत्रुघ्न सिन्हा भी रहे. अमिताभ और शत्रुघ्न ने साथ में कई फिल्में कीं लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि एक बार बिग बी ने शत्रुघ्न की पिटाई कर डाली थी.

एक दौर में अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे. साल 1979 में यश चोपड़ा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘काला पत्थर’ में अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा साथ नजर आए थे. इसी फिल्म के सेट पर बिग बी और शत्रुघ्न का एक फाइट सीन था. लेकिन अमिताभ बच्चन सीन कट होने के बाद तक एक्टर को पीटते रह गए थे.

शशि कपूर ने किया बीच-बचाव
शत्रुघन सिन्हा ने अपनी बायोग्राफी ‘एनीथिंग बट खामोश’ में इस किस्से का जिक्र किया है. उन्होंने बताया कि ‘काला पत्थर’ के एक फाइट सीन में अमिताभ को उनकी पिटाई करनी थी. लेकिन डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी अमिताभ बच्चन उन्हें पीटते रहे. बाद में शशि कपूर ने बीच में आकर दोनों को अलग-अलग किया.

शत्रुघ्न सिन्हा से इनसिक्योर थे बिग बी?
कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन इनके फिल्म में होने से इनसिक्योर थे उन्होंने कई फि. दावा ये भी कहा जाता है कि अमिताभ फिल्मों में शत्रुघ्न के रोल भी कटवा कर छोटा करवा दिया करते थे. अपनी किताब में शत्रुघ्न ने बताया कि अमिताभ बच्चन की वजह से उन्हें कई फिल्में छोड़नी पड़ी थी. यहां तक कि उन्हें कई बार साइनिंग अमाउंट तक वापस करना पड़ा.

ये भी पढ़ें: नीली शर्ट, ऑरेंज पैंट पहन अपने ब्रांड को सपोर्ट करने पहुंचीं अनुष्का शर्मा, कूल लुक में दिए जमकर पोज, देखें तस्वीरें



Source link

x