Amitabh Bachchan Film Hum Grand Premiere Ex Pm Chandra Shekhar Rajinikanth Amar Singh Govinda Others Attented By A Bus Video Viral


अमिताभ की फिल्म 'हम' के प्रीमियर में बस पहुंचे थे रजनीकांत, पूर्व पीएम चंद्रशेखर, अमर सिंह, गोविंदा, 33 साल पहले देखें स्टार्स का दमदार अंदाज

हम फिल्म के ग्रैंड प्रीमियर में पहुंचे थे बड़े-बड़े नाम

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन के बारे में सोचे तो बस यही एक तस्वीर दिमाग में आती है कि एक सितारा जो शानदार बंगले में रहता है. घर से बाहर कदम निकालता होगा तो आलीशान गाड़ी में ही पैर रखता होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी एक फिल्म के प्रीमियर में जाने के लिए अमिताभ बच्चन को एक आम सी बस में सवार होना पड़ा था. खड़े खड़े ही बस में पूरा सफर करना पड़ा था. लेकिन फिल्म खास हो तो ये भी किया जा सकता है. अमिताभ बच्चन को टाइगर की पहचान दिलाने वाली इस फिल्म के ग्रेंड प्रीमियर में खुद देश के तत्कालीन प्रधानमंत्री भी पहुंचे थे.

यह भी पढ़ें

बस से किया सफर

ये फिल्म थी हम, जिसमें अमिताभ बच्चन के अलावा किमी काटकर, रजनीकांत, गोविंदा, अनुपम खेर, डैनी डेंग्जोपा, अनु कपूर जैसे सितारे भी थे. फिल्म के प्रीमियर पर ये सभी सितारे नजर आए. लहरे रेट्रो यूट्यूब चैनल पर शेयर किए गए वीडियो में देख सकते हैं कि पहले फिल्म की पूरी कास्ट और अन्य लोग भी एक जगह इकट्ठा होते हैं. अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्चन भी पूरी तरह से व्यवस्था बनाने में जुटी हुई हैं. इसके बाद सभी लोग एक सामान्य बस में सवार होते हैं. अमिताभ बच्चन भी इसी बस में चढ़ते हैं और उस जगह पहुंचते हैं जहां फिल्म का ग्रैंड प्रीमियर होना था.

शामिल हुए प्रधानमंत्री

कुछ ही देर में सभी लोग इस जलसे में शामिल होने वाले सबसे प्रमुख गेस्ट के साथ होते हैं. ये प्रमुख गेस्ट कोई और नहीं देश के तत्कालीन प्रधानमंत्री चंद्रशेखर हैं. जो फिल्म के ग्रैंड प्रीमियर में पहुंचे थे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उस वक्त हम मूवी का ग्रैंड प्रीमियर दिल्ली में हुआ था. 29 जनवरी 1991 में ये समारोह आयोजित हुआ, जिसमें खुद अमिताभ बच्चन ने देश के पीएम का स्वागत किया और फिर कार्यक्रम आगे बढ़ा.



Source link

x