Amrapali Dubey Best Bhojpuri Songs with pawan singh khesari lal dinesh lal raat diya buta ke Maroon Color Sadiya


Amrapali Dubey Best Bhojpuri Songs: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली भोजपुरी सिनेमा की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. जिन्होंने हर बड़े भोजपुरी एक्टर के साथ काम किया है.आम्रपाली दुबे ने करियर की शुरुआत हिंदी टीवी सीरियल से की थी लेकिन उन्हें पहचान भोजपुरी सिनेमा से मिली.

आम्रापाली दुबे के कुछ भोजपुरी गाने हैं जिन्हें यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिले हैं और उन गानों की लोकप्रियता यूपी-बिहार में बहुत ज्यादा है.

आम्रपाली दुबे की जोड़ी दिनेश लाल यादव के साथ जमती है लेकिन उन्होंने पवन सिंह, खेसारी लाल, रवि किशन जैसे कलाकारों के साथ भी काम किया है. आम्रपाली दुबे को इंस्टाग्राम पर भी लाखों लोग फॉलो करते हैं और उनके गानों पर भी फैंस गजब के रिएक्शन्स देते हैं.

आम्रपाली दुबे के सुपरहिट भोजपुरी गाने

यूट्यूब पर जब आप आम्रपाली दुबे के सुपरहिट भोजपुरी गाने सर्च करेंगे तो कुछ लिस्ट सामने आएगी. उन लिस्ट में से सबसे पॉपुलर 5 गाने हम आपके लिए यहां लाए हैं जिन्हें सुनकर आप मस्त हो जाएंगे.

‘रात दिया बुता के’

भोजपुरी फिल्म सत्या का ये सुपरहिट गाना पवन सिंह और आम्रपाली दुबे के ऊपर फिल्माया गया है. इस गाने को खबर लिखे जाने तक 610 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं और ये भोजपुरी सिनेमा का सबसे पॉपुलर गाना बताया गया है जिसके बोल डबल मीनिंग हैं.

https://www.youtube.com/watch?v=JvYE2E1Fy2A

‘फगुआ में फटता जवानी’

आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव का ये गाना एल्बम का है जो एक बाथरूम में ही शूट किया गया है. इस गाने को प्रवेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे ने गाया है. इस गाने को 6 साल पहले अपलोड किया गया था जिसे खबर लिखे जाने तक 44 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

‘पिया जी की मुस्की’

फिल्म डोली सजा के रखना का ये सुपरहिट गाना यूपी-बिहार में खूब सुना जाता है. इस गाने में खेसारी लाल दिखाए गए हैं लेकिन ये पूरा गाना आम्रपाली पर फिल्माया गया है जिसे प्रियंका सिंह ने गाया है. ये फिल्म बिहार की सुपरहिट फिल्म है जिसका ये गाना खूब पॉपुलर हुआ.

‘छुवे द बदन’

2023 में रिलीज हुए इस गाने में खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी खूब पसंद की गई. गाने को खेसारी लाल और इंदु सोनाली ने गाया है. इस गाने को खबर लिखे जाने तक 50 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. गाने के बोल से ही आप समझ गए होंगे कि इस गाने में कितनी मस्ती दिखाई गई है.

‘मरून कलर सड़िया’

फिल्म फसल का ये गाना यूट्यूब पर खबर लिखे जाने तक 188 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने पर ढेरों रील्स भी बनी हैं. इस गाने में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. आम्रपाली दुबे महरून साड़ी में गजब लग रही हैं वहीं दिनेश लाल के गाने ने चार-चांद लगा दिया है. गाने को दिनेश लाल और कल्पना ने गाया है.

यह भी पढ़ें: Ekta Kapoor की वो सीधी-सादी एक्ट्रेस जिसने फिल्मों में Emraan Hashmi के साथ किया लिपलॉक, पहचाना क्या?



Source link

x