Anand Mahindra Addicted To His Tea Time Snacks Makhana Says Always On My Desk At Chai Time Post Goes Viral



q2o9hvm8 anand Anand Mahindra Addicted To His Tea Time Snacks Makhana Says Always On My Desk At Chai Time Post Goes Viral

यह सब एक्स हैंडल फिनफ्लो की एक पोस्ट से शुरू हुआ. शेयर के साथ पोस्ट किए गए कैप्शन में लिखा है, “कुछ साल पहले, मखाना एक भारतीय नाश्ता हुआ करता था जिस पर कोई ध्यान नहीं देता था. सभी ने सोचा कि यह बेकार है. उन्हें बड़ा झटका लगा, यह अब पृथ्वी पर सबसे अधिक मांग वाला सुपरफूड है, जो 4000% लाभ मार्जिन पर बिक रहा है!” 

बिजनेस टाइकून ने कुछ शब्दों के साथ ट्वीट को दोबारा साझा किया. उन्होंने लिखा, “समझ में आ रहा है. मैं पहले से ही इसका आदी हूं. चाय के समय हमेशा मेरी मेज पर रहता है.” पोस्ट को एक दिन पहले शेयर किया गया था. तब से इसे करीब 4 लाख बार देखा जा चुका है. शेयर को लगभग 5,600 लाइक्स मिले हैं. आनंद महिंद्रा की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए.

एक एक्स यूजर ने पोस्ट किया, “इसे अन्य स्नैक्स की तुलना में एक स्वास्थ्यवर्धक विकल्प पाया गया.” दूसरे ने लिखा, “एक बहुत ही स्वस्थ और पौष्टिक नाश्ता.” तीसरे ने सुझाव दिया, “मखाना सबसे अच्छा स्नैक विकल्प है! कृपया इसे भी भेल की तरह प्याज, टमाटर, धनिया पत्ती आदि के साथ खाने का प्रयास करें. इसका स्वाद लाजवाब है.”

चौथे ने लिखा, “मखाने को हमेशा महत्व दिया जाता था, लेकिन वे इतनी बड़ी चीज़ नहीं थे. लेकिन चीजें अब अच्छे के लिए बदल रही हैं.” पांचवे ने लिखा, “वे बिल्कुल स्वादिष्ट हैं. वे एयर फ्रायर में बहुत अच्छे बनते हैं, ताजा, गर्म और कुरकुरा, पेरी-पेरी या गुलाबी नमक या यहां तक ​​कि चाट मसाला के साथ! छठे ने लिखा, “बहुत बहुमुखी भी! वहाँ कई स्वाद उपलब्ध हैं.” 

मखाना पर आनंद महिंद्रा द्वारा साझा की गई पोस्ट पर आपका क्या कहना है?

ये Video भी देखें: Darjeeling में चुनाव प्रचार के दौरान Anurag Thakur ने खेला Cricket, तो Ooty में प्रचार के दौरान डांस करते दिखे BJP उम्मीदवार





Source link

x