Anant Ambani-Radhika Merchant Wedding: अनंत-राधिका की संगीत सेरेमनी में आलिया भट्ट अैर रणबीर ने खींचा ध्‍यान, देखें Video – alia bhatt pulls shy ranbir kapoor to pose together at Anant ambani radhika merchant sangeet ceremony he walks away watch video


मुंबई. रिलायंस इंडस्‍ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन और MD मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से जुड़े समारोह की शुरुआत हो चुकी है. संगीत समारोह में शामिल होने के लिए नामचीन हस्तियों का आना शुरू हो चुका है. बॉलीवुड के सुपर कपल में शुमार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को भी स्‍पॉट किया गया है.

बॉलीवुड के पावर कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शुक्रवार शाम को मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत समारोह में पहुंचे. इन दोनों को ब्‍लैक ड्रेस में स्‍पॉट किया गया. आलिया ब्‍लैक लहंगा चोली में बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जबकि रणबीर मैचिंग इंडो-वेस्टर्न पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रहे थे.

इस जोड़े के साथ रेड कार्पेट पर आदित्य रॉय कपूर और आलिया की बहन शाहीन भट्ट भी कार्यक्रम में शामिल हुईं. विरल भयानी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में आलिया को रणबीर से पोज़ देने के लिए कहने का अनुरोध करते हुए सुना जा सकता है. हालांकि, आलिया द्वारा उन्हें खींचने की कोशिश के बावजूद अभिनेता चले जाते हैं.

इससे पहले आलिया भट्ट ने वाईआरएफ के साथ अपनी आगामी फिल्म से जुड़ा वीडियो जारी किया था. आलिया यशराज फिल्म्स की अगली स्पाई यूनिवर्स फिल्म अल्फा में सुपर-एजेंट की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं. पहली महिला प्रधान YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म के रूप में प्रस्तुत इस फिल्म का निर्देशन शिव रवैल द्वारा किया गया है. उन्‍होंने नेटफ्लिक्स पर ‘द रेलवे मैन’ सीरीज का निर्देशन किया था. अल्फ़ा में अभिनेता स्पाइवर्स में शामिल होंगे, जिसमें पहले से ही पठान के साथ-साथ टाइगर और वॉर फ्रेंचाइजी जैसे ब्लॉकबस्टर शामिल हैं.





Source link

x