Andhra Pradesh Hindi News : Petrol Poured On Class 10 Student, Burnt Alive – आंध्र प्रदेश : ट्यूशन से लौट रहे 10वीं के छात्र को पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाया


आंध्र प्रदेश : ट्यूशन से लौट रहे 10वीं के छात्र को पेट्रोल छिड़क कर जिंदा जलाया

आंध्र प्रदेश में छात्र को आग के हवाले किया गया (प्रतीकात्मक चित्र)

नई दिल्ली:

आंध्र प्रदेश से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने 10वीं के छात्र पर पेट्रोल छींटकर उसे आग के हवाले कर दिया है. इस घटना में पीड़ित छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे बाद में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस से मिल रही जानकारी के अनुसार ये घटना आंध्र प्रदेश के बापटला जिले की बताई जा रही है. पुलिस के अनुसार आरोपी ने छात्र को उस पेट्रोल छींट कर आग के हवाले कर दिया जब वह ट्यूशन जा रहा था. इस घटना में पीड़ित बच्चे की मौत हो गई है.

यह भी पढ़ें

घटना की सूचना मिलने के बाद पीड़ित को आनन-फानन में पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पुलिस की अभी तक की जांच में पता चला है कि आरोपी की पहचान वेंकटेश्वर के रूप में हुई है. पुलिस ने फिलहाल आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट तहत मामला दर्ज कर अपनी जांच शुरू कर दी है. 

वहीं, पीड़ित परिजनों का आरोप है कि आरोपी वेंकेटेश्वर पीड़िता की बहन को परेशान कर रहा था. इस वजह से 10वीं के छात्र ने वेंकेटेश्वर को ऐसा ना करने की चेतावनी दी थी. हालांकि, परिजनों के आरोपों की पुलिस फिलहाल जांच कर रही है. इस मामले को लेकर बापतला के एसपी वकुल जिंदल ने NDTV को बताया कि हत्या का मामला और POCSO के तहत भी एक मामला दर्ज किया गया था. संदिग्ध आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है. 



Source link

x