animal song pehle bhi main singer Vishal Mishra Next Concert in Britain know full details


Vishal Mishra Next Concert: 2023 की सुपरहिट फिल्मों में एक ‘एनिमल’ के सभी गाने हिट थे. लेकिन सबसे ज्यादा ‘पहले भी मैं’ को पसंद किया गया जो चार्टबस्टर रहा. इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर विशाल मिश्रा इन दिनों चर्चा में हैं.

अगले महीने ब्रिटेन के लंदन में विशाल मिश्रा का कंसर्ट है जहां वो हिंदी गानों के जरिए धमाल मचाते नजर आएंगे. विशाल ब्रिटेन में पहली बार परफॉर्म करने जा रहे हैं. 

कब और कहां होगा विशाल मिश्रा का कंसर्ट?
24 नवंबर को विशाल मिश्रा का कंसर्ट लंदन के ओवो एरिना में होगा. इस कंसर्ट को लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट बनी हुई है. इस लाइव कंसर्ट को दुनिया की मशहूर इवेंट कंपनी ‘रॉक ऑन म्यूजिक लिमिटेड’ आयोजित करेगी. 

विशाल मिश्रा के इस कंसर्ट को विजय भोला रिप्रेजेंट करेंगे. श्री भोला वादा करते हैं कि यह एक ऐसी रात होगी जिसमें दिल छू लेने वाले गाने होंगे और ऐसी परफॉर्मेंस होगी जिससे हर कोई झूम उठेगा. वहीं परफॉर्मेंस के बारे में विशाल मिश्रा ने भी खुलकर बात की है.

लंदन में विशाल का पहला कंसर्ट
विशाल मिश्रा ने कहा, ‘लंदन में मेरा पहला म्यूजिक कंसर्ट है और ये बात मेरे लिए बहुत अहम है. मैंने कई शहरों और देशों में परफॉर्म किया है, मुझे अपने गीतों के लिए बहुत प्यार मिला है, लेकिन लंदन हमेशा मेरी लिस्ट में सबसे ऊपर रहा है.”


उन्होंने आगे कहा, ‘यह इवेंट एक तरह से मील का पत्थर है और मेरे ब्रिटेन के दर्शकों से जुड़ने का एक अविश्वसनीय अवसर है. संगीत न सिर्फ मेरा पेशा है बल्कि यह मेरा अस्तित्व भी है. मैं अपने लोगों के साथ संगीत का जश्न मनाने के लिए एक्साइटेड हूं.’

विशाल मिश्रा के गाने
विशाल को बॉलीवुड के चार्टबस्टर गानों जैसे ‘कैसे हुआ’, ‘पहले भी मैं’, ‘नाचो नाचो’, ‘खूबसूरत’, ‘पहला प्यार’ और दिल को छू लेने वाले कई गानों के लिए जाना जाता है. यह लाइव कंसर्ट विजय भोला की लीडरशिप वाले रॉक ऑन म्यूजिक लिमिटेड ब्रिटेन में प्रवासी भारतीयों और बॉलीवुड संगीत प्रेमियों के लिए आयोजित कर रहा है. लाइव कंसर्ट दर्शकों के लिए तनाव दूर करने और साथी संगीत प्रेमियों से जुड़ने का एक बेहतरीन तरीका होगा. 

कंसर्ट के लिए इस तरह टिकट करें बुक
विशाल मिश्रा का लाइव कंसर्ट शानदार संगीत का जश्न है और यह दर्शकों और दूसरे संगीत प्रेमियों से जुड़ने का बेहतरीन मौका होगा. ‘रॉक ऑन म्यूजिक लिमिटेड’ यूके के संगीत प्रेमियों को एक शानदार संगीत अनुभव देने के लिए लगातार मेहनत कर रहा है. टिकट ‘एएक्सएस’ वेबसाइट पर उपलब्ध हैं. चाहे आप बॉलीवुड के फैन हों या शानदार लाइव परफॉर्मेंस का आनंद लेना पसंद करते हों, विशाल मिश्रा का लाइव कंसर्ट उनके सभी वर्ल्डवाइड फैंस के लिए एक यादगार अनुभव का वादा करता है.

यह भी पढ़ें: Singham Again से पहले इन फिल्मों में पुलिस ऑफिसर बनकर सलमान खान दिखा चुके हैं रौब, बॉक्स ऑफिस पर छापे थे पैसे





Source link

x