Ank Jyotish 10 August 2024: आज मूलांक 7 वालों को मिल सकता है जीवनसाथी ! घूमने का मिलेगा मौका, जानें अपना भविष्यफल


Ank Jyotish 10 August 2024: आज 10 अगस्त शनिवार के दिन मूलांक 7 वालों को अपने सपने साकार करने का मौका मिल सकता है. मूलांक 1 और 5 वालों को सावधान रहने की जरूरत है. मूलांक 5 और 6 वालों की किसी खास व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. उन्हें किसी राजनेता का साथ मिल सकता है. हालांकि कुछ मूलांक वालों को पड़ोसियों से सावधान रहना होगा. अंक ज्योतिष से जानें मूलांक 1 से 9 तक के जातकों का आज का भविष्यफल.

अंक 1 (किसी भी महीने की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)

गणेश कहते हैं कि जब आप प्रसिद्धि और पहचान का आनंद लेते हैं, तो इसे अपने सिर पर हावी न होने दें. आप खुश और संतुष्ट हैं क्योंकि दूर से संचार लाभदायक साबित होता है. आपकी शारीरिक और मानसिक ऊर्जा चरम पर है, जो आपको सर्वशक्तिमान महसूस करा रही है. सट्टेबाजों को अत्यधिक सावधानी बरतने की आवश्यकता है. आपको आराम करने और अपने साथी के साथ कुछ समय अकेले बिताने की ज़रूरत है. सप्ताहांत की यात्रा की योजना बनाएं. आपका भाग्यशाली अंक 18 है और आपका भाग्यशाली रंग इंडिगो है.

अंक 2 (किसी भी महीने की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)

गणेश कहते हैं कि किसी सहकर्मी या पड़ोसी के साथ झगड़ा हाथ से निकल सकता है. बच्चे आज आपको खुशी के बड़े पल प्रदान करते हैं. आप शारीरिक रूप से बहुत अच्छा महसूस करते हैं. यह एक नया फिटनेस कार्यक्रम शुरू करने का समय है. आज खर्चे बहुत हैं और अपेक्षित आर्थिक लाभ नहीं मिल पा रहा है. अपने साथी के साथ मतभेद से दिन तनावपूर्ण हो सकता है. आपका भाग्यशाली अंक 17 है और आपका भाग्यशाली रंग लैवेंडर है.

अंक 3 (किसी भी महीने की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि किसी सहकर्मी या पड़ोसी के साथ झगड़ा हाथ से निकल सकता है. बच्चे आज आपको खुशी के बड़े पल देंगे. आप शारीरिक रूप से बहुत अच्छा महसूस करेंगे;. यह एक नया फिटनेस कार्यक्रम शुरू करने का समय है. आज खर्चे बहुत हैं और अपेक्षित आर्थिक लाभ नहीं मिल पा रहा है. अपने साथी के साथ मतभेद से दिन तनावपूर्ण हो सकता है. आपका भाग्यशाली अंक 17 है और आपका भाग्यशाली रंग लैवेंडर है.

अंक 4 (किसी भी महीने की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि इस समय आप दर्शनशास्त्र की ओर झुकाव रखते हैं. आपकी माँ के साथ प्रेमपूर्ण बातचीत के संकेत हैं. ज़मीन या संपत्ति हासिल करने का अवसर है. अप्रत्याशित रूप से आपके पास कोई अप्रत्याशित धन आएगा. आपको लगेगा कि आपका रिश्ता टूट रहा है और आप अपनी बुद्धि के अंतिम छोर पर हैं. स्थिति का जायजा लें और आप देखेंगे कि आपको किस दिशा में आगे बढ़ना है. आपका भाग्यशाली अंक 18 है और आपका भाग्यशाली रंग लेमन है.

अंक 5 (किसी भी महीने की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)

गणेश कहते हैं कि सत्ता के पद पर बैठा कोई व्यक्ति आपका उपकार करेगा. आज आप पीछे मुड़कर देखने के मूड में हैं. इस समय मुकदमेबाजी की संभावना है. वित्तीय सौदे करने के लिए यह अच्छा समय है. आपका बुद्धिमान साथी आपके लिए बेहद भाग्यशाली है. आपका भाग्यशाली अंक 4 है और आपका भाग्यशाली रंग लैवेंडर है.

अंक 6 (किसी भी महीने की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)

गणेश कहते हैं कि दूर के रिश्तेदार आ सकते हैं. पूरे दिन थकान का अहसास बना रहेगा. आपका कोई करीबी आपके करियर को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है. आय में उतार-चढ़ाव के दौर में भाग्य आपका साथ देगा. आप विपरीत लिंग के किसी बेहद आकर्षक व्यक्ति से मिलेंगे और उससे दोस्ती करेंगे. आपका भाग्यशाली अंक 22 है और आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है.

अंक 7 (किसी भी महीने की 7, 16 और 25 तारीख को जन्मे लोग)

गणेश कहते हैं कि आपको प्रामाणिक जानकारी और तुच्छ अफवाहों के बीच अंतर करना चाहिए. आपकी माँ के साथ प्रेमपूर्ण बातचीत के संकेत हैं. आपके विरोधी परेशानी खड़ी करने की फिराक में हैं. सावधान रहें. आपकी किस्मत और मेहनत दोनों ही आपकी सफलता में सहायक हैं. प्यार की हवा बह रही है. आपके जीवन में कोई नया व्यक्ति आ सकता है, या संभवतः कोई पुराना प्यार जिसकी ओर आप अभी भी आकर्षित हैं. आपका भाग्यशाली अंक 5 है और आपका भाग्यशाली रंग क्रीम है.

अंक 8 (किसी भी महीने की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)

गणेश कहते हैं कि आप अपनी उच्च महत्वाकांक्षाओं को साकार करने का सपना देखते हैं. पूरे दिन असंतोष की भावना बनी रहेगी. आपके प्रतिद्वंद्वी सक्रिय हैं, लेकिन आप उन्हें शांत करने के लिए चतुराई और कूटनीति का उपयोग कर सकते हैं. खर्च अधिक है और रिटर्न अपेक्षा से कम है. इस प्रयास की अवधि के दौरान आपका साथी आपकी मदद की सराहना करेगा. आपका भाग्यशाली अंक 1 है और आपका भाग्यशाली रंग हल्का हरा है.

अंक 9 (किसी भी महीने की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)

गणेश कहते हैं कि आप बहुत घूमेंगे-फिरेंगे; इस समय निवास स्थान में बदलाव की संभावना है. आज टाले जाने वाले वाद-विवाद में न उलझें. शारीरिक रूप से, आप दुनिया के शीर्ष पर महसूस करेंगे, और आपका असीम उत्साह आपके आस-पास के लोगों पर भी असर डालेगा. अतिरिक्त सावधान रहें, क्योंकि कार्यालय में कोई व्यक्ति आपको बदनाम करने के लिए गुप्त रूप से काम कर रहा है. आप और आपका साथी एक अद्भुत साथ का जश्न मनाते हैं; शरीर और आत्मा में पूर्ण अनुकूलता. आपका भाग्यशाली अंक 4 है और आपका भाग्यशाली रंग इंडिगो है.

Tags: Astrology, Dharma Aastha, Horoscope



Source link

x