Ank Jyotish 10 October 2024: आज साहस से काम लें तो बेहतर, सहकर्मियों से झेलना पड़ सकता विरोध, रिश्तों में भी आ सकती दरार! जानें अपना भविष्यफल


अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि सत्ता के पद के लिए प्रतिस्पर्धा करने का यह अच्छा समय है. आज मनोरंजन आपके एजेंडे में सबसे ऊपर है. आपका कोई करीबी आपके करियर को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है. सहकर्मियों से आपको हल्का विरोध झेलना पड़ सकता है. रोमांस में कमी आएगी और साथ ही आपके साथी के साथ आपके रिश्ते पर भी असर पड़ेगा. आपका लकी नंबर 15 है और आपका लकी रंग पैरट ग्रीन है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आप नए लोगों से मिलेंगे जो आपको मूल्यवान जानकारी दे सकते हैं. आप खुश और संतुष्ट हैं क्योंकि दूर से संचार लाभदायक साबित होता है. चिकित्सा बिलों पर भारी खर्च के संकेत हैं; हालाँकि, स्वास्थ्य आपका नहीं हो सकता है. नए व्यवसाय के अवसर आपके सामने आएंगे. अपने प्रेमी से मीठी-मीठी बातें करें और शाम लंबे समय तक याद रहेगी. आपका लकी नंबर 3 है और आपका लकी रंग गहरा पीला है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि इस समय आपको अपनी अंतर्ज्ञानी क्षमताओं को निखारने का अवसर मिलेगा. आप पश्चाताप महसूस करते हैं और आज सुधार करना चाहते हैं. हाल ही में हुई परेशानी के बाद अब आप बेहतर महसूस कर रहे हैं, लेकिन इसे ज़्यादा न करें. भविष्य की योजना बनाते समय आपको एक बढ़िया विचार सूझता है. आपके रिश्ते को कुछ इनपुट की ज़रूरत है. आपका लकी नंबर 22 है और आपका लकी रंग बैंगनी है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आपको अपने नियंत्रण से बाहर की स्थितियों में बहुत ज़्यादा उलझने से बचना चाहिए. आज आप बहुत ज़्यादा भड़कीले मूड में हैं. आपको अपने स्वास्थ्य का बेहतर ख्याल रखना चाहिए. घरेलू खर्चे बढ़ सकते हैं, जो चिंता का विषय है. नई रोमांटिक रुचियाँ आपके क्षितिज को व्यापक बनाती हैं और नई अंतर्दृष्टि प्रदान करती हैं. आपका लकी नंबर 3 है और आपका लकी रंग हल्का पीला है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि लंबे समय से लंबित कागजी कार्रवाई आश्चर्यजनक आसानी से पूरी हो जाएगी. आप बहुत अधिक तनाव में हो सकते हैं और आपको किसी मित्र से बात करने की आवश्यकता है. दिन के अंत में आपको कुछ शारीरिक तकलीफ़ हो सकती है. पदोन्नति या महत्वपूर्ण व्यावसायिक सौदे को अंतिम रूप दिया जाएगा. आप किसी ऐसे व्यक्ति की ओर आकर्षित हो सकते हैं जो बिल्कुल भी सही व्यक्ति नहीं है; जल्दबाजी न करें अन्यथा आप अपनी ईमानदारी से समझौता कर सकते हैं. आपका भाग्यशाली अंक 8 है और आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि स्थानीय अधिकारियों के पास लंबित काम धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से आगे बढ़ेंगे. मां जैसी किसी व्यक्ति से कुछ अप्रत्याशित मदद मिल सकती है. कुछ लोग आपकी सफलता से ईर्ष्या करते हैं. अधिकारी अब आपकी सोच के अनुसार अधिक सहज हो रहे हैं, लेकिन आपको उन्हें पूरी तरह से अपने अनुकूल बनाने के लिए अभी भी कड़ी मेहनत करनी होगी. आप किसी ऐसे व्यक्ति से मिलेंगे जिसके लिए आप अपनी भावनाओं के बारे में निश्चित नहीं हैं. आपका भाग्यशाली अंक 1 है और आपका भाग्यशाली रंग नारंगी है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि सामाजिक गतिविधियों में शामिल होने से आपको अपार संतुष्टि मिलेगी. आज आप बहुत ज़्यादा जोश में हैं. पेट दर्द के कारण आपको बहुत परेशानी हो सकती है. व्यापार में उन्नति होगी और आपको अच्छा मुनाफ़ा होगा. इस अवधि में आपका साथी आपकी मदद की सराहना करेगा. आपका लकी नंबर 17 है और आपका लकी रंग बैंगनी है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि अगर चीजें आपके हिसाब से न हों तो हार न मानें; फिर से प्रयास करें. आपकी माँ के साथ प्रेमपूर्ण बातचीत के संकेत हैं. आपकी आँखों की देखभाल की ज़रूरत है, तुरंत किसी विशेषज्ञ से मिलें. शारीरिक और मानसिक तंदुरुस्ती आपके प्रदर्शन के स्तर को बढ़ाती है. प्यार हवा में है. आपके जीवन में कोई नया व्यक्ति आ सकता है, या हो सकता है कि कोई पुराना प्यार हो जिसकी ओर आप अभी भी आकर्षित हैं. आपका लकी नंबर 4 है और आपका लकी रंग नेवी ब्लू है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि परोपकारी संस्थाओं में आपकी भागीदारी समाज में आपकी स्थिति को मजबूत करती है. आज आप अपने गुस्से को काबू में रखने में संघर्ष करते हैं. आग या बिजली के उपकरणों को संभालते समय सावधानी बरतें. दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत आपको कुछ बड़ी सफलताएं दिलाने में मदद करती है. एक बहुत ही आकर्षक व्यक्ति के साथ स्थायी दोस्ती के बीज अब बोए जा रहे हैं. आपका भाग्यशाली अंक 15 है और आपका भाग्यशाली रंग चॉकलेट है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope



Source link

x