Ank Jyotish 11 September 2024: आज मकान-कार खरीदने के लिए अच्छा दिन, लेकिन करियर में होगा उथल-पुथल! जानें अपना भविष्यफल


नंबर 1 (किसी भी महीने के 1, 10, 19 और 28 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि एक भाई-बहन या करीबी दोस्त के साथ आपका रिश्ता तनावपूर्ण है. आप आज कला, साहित्य और संगीत में गहरी रुचि लेते हैं. एक आंख में संक्रमण हो सकता है; एक डॉक्टर को देखें और जांच कराएं. व्यवसाय-वार आप सही तरह का ध्यान आसानी से आकर्षित करते हैं. बाकी सब ठीक है और रोमांस में चीजें अच्छी तरह से मौजूद रहेंगी. आपका भाग्यशाली नंबर 2 है और आपका भाग्यशाली रंग हल्का गुलाबी है.

नंबर 2 (किसी भी महीने के 2, 11, 20 या 29 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि दोस्तों के साथ एक तर्क में नहीं जाना है क्योंकि यह आपके मन की शांति को बर्बाद करने का सबसे तरीका है. आपको उस ज्ञान को खोजने का अवसर मिलता है, जिसे आप चाहते हैं. आपका आकर्षण और अच्छा स्वास्थ्य आज उच्च स्तर पर है. विदेशी निवेश के साथ कुछ भी करने से वह सोने में बदल जाएगा. एक रोमांटिक और नरम संगीत आपके प्रेम जीवन को फिर से नया बहाव दे सकता है. आपका भाग्यशाली नंबर 7 है और आपका भाग्यशाली रंग सियान है.

यह भी पढ़ें: कब लगेगा साल का अंतिम सूर्य ग्रहण? 12 घंटे पहले लगता है सूतक काल, जानें तारीख और समय

नंबर 3 (किसी भी महीने के 3, 12, 21, 30 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि आपको सलाह दी जाती है कि आप उन सभी में बहुत धैर्य और दृढ़ संकल्प करें, जो आप करते हैं. संतुष्टि आज आपके दिमाग में सबसे ऊपर है. एक प्रतिद्वंद्वी की हार आपके लिए वित्तीय लाभ का परिणाम है. यह निश्चित रूप से व्यापार के लिए बेहतर दिनों में से एक है. आपको लगता है कि आपका रिश्ता अलग हो रहा है और आप अपने विट्स के अंत में हैं. स्थिति का जायजा लें और आप देखेंगे कि आपको किस दिशा का पालन करने की आवश्यकता है. आपका भाग्यशाली नंबर 5 है और आपका भाग्यशाली रंग फ़िरोज़ा है.

नंबर 4 (किसी भी महीने के 4, 13, 22 या 31 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि यह आपकी जानकारी के स्रोत को पार करने और अपने आप को किसी भी शर्मिंदगी से बचाने के लिए एक नियम है. आप खुश हैं और संतुष्ट हैं क्योंकि दूर से बातचीज करना आकर्षक साबित होता है. एक नया घर या कार प्राप्त करने का यह एक अच्छा समय है. आपके काम के लिए भी यह एक अच्छा समय है. एक बहुत मनोरम व्यक्ति के साथ एक स्थायी दोस्ती के बीज अब बोए जा सकते हैं. आपका भाग्यशाली नंबर 2 है और आपका भाग्यशाली रंग क्रीम है.

नंबर 5 (किसी भी महीने के 5, 14, 23 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि उदासी और निराशा आपके दिन को काला कर सकती है. इस समय किसी भी संपत्ति का लेन-देन न करें, इससे हानि हो सकता है. आप पूरे दिन पेशेवर उथल -पुथल का सामना कर सकते हैं. एक आकस्मिक संबंध अच्छी तरह से गंभीर रिश्ते में बदल सकता है. आपका भाग्यशाली नंबर 4 है और आपका भाग्यशाली रंग इंडिगो है.

यह भी पढ़ें: कब है भाद्रपद पूर्णिमा? व्रत और स्नान एक दिन नहीं, जानें तारीख, समय, उस दिन पितृ पक्ष प्रारंभ

नंबर 6 (किसी भी महीने के 6, 15 या 24 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि आज बोलने से पहले सोचें; आपके पास जल्द ही अपने कटु शब्दों पर पछताने का कारण होगा. आज के दिन संपत्ति से संबंधित लेनदेन को अंतिम रूप दे सकते हैं. आपके पास काम पर एक सकारात्मक दृष्टिकोण है, जो वांछित परिणामों को आपके पास लाता है. एक रिश्ते में प्रतिबद्धता इस अवधि के दौरान इंगित करनी चाहिए. आपका भाग्यशाली नंबर 1 है और आपका भाग्यशाली रंग हल्का हरा है.

नंबर 7 (किसी भी महीने के 7, 16, और 25 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि एक सरकारी विभाग के साथ काम करना आपके लिए बोझिल साबित हो सकता है. आप खुश हैं और संतुष्ट हैं. आपकी मानसिक ऊर्जा अधिक है, जो एक बड़ा प्लस है. घरेलू खर्च बढ़ सकते हैं, जो चिंता का कारण है. एक शौक जिसका आप आनंद लेते हैं, उसकी वजह से आपका साथी परेशान हो सकता है. आपको अच्छे से बर्ताव करना चाहिए. आपका भाग्यशाली नंबर 5 है और आपका भाग्यशाली रंग क्रीम है.

नंबर 8 (किसी भी महीने के 8, 17 और 26 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि प्रदर्शन के आंकड़े आपके करियर की संभावनाओं को बढ़ावा देते हैं. बच्चे आपको आज खुशी के बड़े क्षण देने वाले हैं. आपको सिरदर्द और बुखार जैसा लगेगा. आप अपनी शारीरिक इच्छाओं को पूरा करने के लिए किसी चीज पर रोक नहीं लगाएंगे. पहले सोचें, उसके बाद ही बोलें. आपका भाग्यशाली नंबर 22 है और आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है.

यह भी पढ़ें: कब है अनंत चतुर्दशी? उस दिन होगा गणेश विसर्जन, जान लें तारीख, मुहूर्त और महत्व

नंबर 9 (किसी भी महीने के 9, 18 और 27 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि भविष्य में कुछ भी ऐसा नहीं है, जो आपके लिए बाधा पैदा करेगा. कविता और साहित्यिक समारोह में आपकी रुचि बढ़ेगी. आप थोड़ा थके हुए महसूस कर सकते हैं, लेकिन केवल शारीरिक रूप से. व्यावसायिक प्रतिद्वंद्वी सक्रिय हैं, लेकिन आप उनसे प्रभावी ढंग से निपटते हैं. आपको अपने साथी से कुछ समय की आवश्यकता है; आपको चीजों के माध्यम से सोचने के लिए समय चाहिए. आपका भाग्यशाली नंबर 4 है और आपका भाग्यशाली रंग लैवेंडर है.

Tags: Astrology, Horoscope



Source link

x