Ank Jyotish 12 September 2024: बैंक बैलेंस में होगा इजाफा, शेयर बाजार से मिलेंगे लाभ! संपत्ति विवाद की है आशंका, जानें अपना अंकफल


नंबर 1 (किसी भी महीने के 1, 10, 19 और 28 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि भाई-बहन प्रतिद्वंद्विता चिंता का एक विषय है, और आप तनाव से घिरे हैं. बच्चे आपको आज खुशी के बड़े पल देंगे. यदि आप घर लेने की सोच रहे हैं तो यह एक अच्छा समय है. आपके बैंक बैलेंस में वृद्धि देखने को मिल सकती है. शारीरिक इच्छा मन के मामलों के कारण आपका सारा ध्यान आकर्षित कर रही है. आपका भाग्यशाली नंबर 15 है और आपका भाग्यशाली रंग गहरे भूरे रंग का है.

नंबर 2 (किसी भी महीने के 2, 11, 20 या 29 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि निरंतर घरेलू तनाव आप पर बढ़ रहा है. बच्चे आज स्कूल से घर से अच्छी खबर लाते हैं. किसी संपत्ति की खरीद को अंतिम रूप देने के लिए यह एक अच्छा समय है. शेयर बाजार से आपको बड़े लाभ मिल सकते हैं. दिन प्यार और हँसी से भरा है, आप अपने साथी की कंपनी में भावनात्मक संतुष्टि प्राप्त करते हैं. आपका भाग्यशाली नंबर 18 है और आपका भाग्यशाली रंग लाल है.

यह भी पढ़ें: कन्या में होगा सूर्य गोचर, इन 5 राशिवालों का बजेगा बैंड, धन संकट, सम्मान को ठेस, असफलता से होंगे परेशान!

नंबर 3 (किसी भी महीने के 3, 12, 21, 30 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि यह भविष्य की योजना के लिए एक आदर्श दिन है. आपका रास्ता, दृढ़ता के साथ मिलकर आज कई बाधाओं को दूर करने में मदद करता है. एक आंख में संक्रमण हो सकता है. बच कर रहें. कार्य स्थल पर सहकर्मी आपके जीवन को कठिन बनाते हैं. आपका भाग्यशाली नंबर 11 है और आपका भाग्यशाली रंग नारंगी है.

नंबर 4 (किसी भी महीने के 4, 13, 22 या 31 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि आप एक दार्शनिक मूड में हैं. पूरे दिन असंतोष की भावना रहेगी. इस समय किसी भी तरह का टकराव विनाशकारी होगा. नए व्यापार और पार्टनरशिप बनाने के लिए यह एक अच्छा दिन है. यह दिन प्यार के लिए बनाया गया है. आपका भाग्यशाली नंबर 3 है और आपका भाग्यशाली रंग कॉफी है.

नंबर 5 (किसी भी महीने के 5, 14, 23 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि आपको प्रामाणिक जानकारी और क्षुद्र अफवाह के बीच अंतर करना चाहिए. पिछले कुछ दिनों के कड़वे अनुभव धीरे-धीरे दूर हो जाएंगे. आपकी आँखों की देखभाल करने की जरूरत है, तुरंत एक विशेषज्ञ के पास जाएं. आप आसानी से बहुत पैसा कमा सकते हैं. आपका रिश्ता भटक रहा है; आपको उसे संभालने की जरूरत है. स्थिति का जायजा लेने के लिए समय निकालें. आपका भाग्यशाली नंबर 5 है और आपका भाग्यशाली रंग तोता हरा है.

नंबर 6 (किसी भी महीने के 6, 15 या 24 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि आप खुद को अवांछनीय कंपनी में पाएंगे; यह आपकी प्रतिष्ठा को कम कर सकता है. अप्रत्याशित कलह आपको आश्चर्यचकित करता है कि क्या हो रहा है और क्यों हो रहा है. एक संपत्ति विवाद की आशंका है; इसे सौहार्दपूर्ण ढंग से हल करने का प्रयास करें. पारिवारिक नेटवर्क आपको नए व्यवसाय के अवसरों को सामने लाने में मदद कर सकता है. आपका साथी न केवल आपके शारीरिक, बल्कि भावनात्मक और बौद्धिक जरूरतों को भी पूरा करता है. आपका भाग्यशाली नंबर 1 है और आपका भाग्यशाली रंग सुनहरा भूरा है.

यह भी पढ़ें: कब से शुरू हो रही है शारदीय नवरात्रि? जानें कलश स्थापना मुहूर्त, दुर्गा अष्टमी, महानवमी का दिन

नंबर 7 (किसी भी महीने के 7, 16, और 25 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि अपने प्रतिद्वंद्वियों के साथ राजनयिक बनें और विवादित मुद्दों को दरकिनार करें. यह एक भाग्यशाली दिन है; आप जैकपॉट मार सकते हैं! आपके पास अपने प्रेमी के साथ रहने के लिए समय मिलेगा. चीजें अपने आप को सुलझाएंगी, बस इसे पुश न करें. आपका भाग्यशाली नंबर 17 है और आपका भाग्यशाली रंग तोता हरा है.

नंबर 8 (किसी भी महीने के 8, 17 और 26 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि आप नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं. आज परिहार्य तर्कों में लिप्त न हों. आप तनाव और उथल-पुथल के लंबे समय के बाद उज्ज्वल और ऊर्जावान महसूस करते हैं, और आपका चुंबकत्व काम करना शुरू कर देता है. आप अपने आप को पुराने ऋणों को चुकाने की स्थिति में पाते हैं. आप अपने घरेलू जीवन में भावनात्मक सामंजस्य की भावना का आनंद लेते हैं. आपका भाग्यशाली नंबर 6 है और आपका भाग्यशाली रंग चॉकलेट है.

नंबर 9 (किसी भी महीने के 9, 18 और 27 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी कहते हैं कि आप आज बाहर खाने के लिए उत्सुक हैं. साहस और दृढ़ संकल्प में कुछ कमी है. आप कुछ भी नया शुरू करने के लिए सहज महसूस नहीं करते हैं. आप दोपहर में भाग्यशाली हो सकते हैं. आपको अपना ध्यान अपने रिश्ते की गुणवत्ता की ओर मोड़ने की जरूरत है. बात करने से समस्या को हल करने में मदद मिलती है. आपका भाग्यशाली नंबर 18 है और आपका भाग्यशाली रंग नींबू है.

Tags: Astrology, Horoscope



Source link

x