Ank Jyotish 13 September 2024: आज अचानक धन लाभ होगा, मिलेगी मनचाही सफलता, विरोधी होंगे पस्त! जानें अपना भविष्यफल


नंबर 1 (किसी भी महीने के 1, 10, 19 और 28 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि आपके लिए नौकरशाही से निपटना कठिन होता जा रहा है. यदि आप अपनी मां के करीब रहते हैं, तो आप उनका ध्यान रखें. आपका स्वास्थ्य अपने सामान्य शिखर पर नहीं है; आराम करें. आप स्वतंत्र रूप से दान करें. आपका रिश्ता भटक रहा है; हर कोई इसे देख सकता है. स्थिति का जायजा लेने के लिए समय निकालें. आपका भाग्यशाली नंबर 1 है और आपका भाग्यशाली रंग वन हरा है.

नंबर 2 (किसी भी महीने के 2, 11, 20 या 29 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि इस अवधि के दौरान आप उन स्थानों से धन प्राप्त कर सकते हैं जिनकी आप कम से कम उम्मीद करते हैं. आपको और आपके साथी को एक साथ गुणवत्ता समय बिताने की आवश्यकता है. इसके लिए समय निकालना होगा. आपका भाग्यशाली नंबर 3 है और आपका भाग्यशाली रंग गुलाब है.

नंबर 3 (किसी भी महीने के 3, 12, 21, 30 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि यह एक ऐसा दिन है, जब आप जो चाहते हैं, उसे हासिल करेंगे. अपने घर के चारों ओर देखें कि आपके परिवेश को रोशन करने के लिए क्या बदलाव किए जा सकते हैं. इस समय पैसे या कीमती सामान खोने की आशंका है. आपकी आय बढ़ जाती है, क्योंकि आप पैसे कमाने के लिए बहुत काम करते हैं. किसी ऐसे व्यक्ति से अलग होने की संभावना है, जिसकी आप परवाह करते हैं. आपका भाग्यशाली नंबर 11 है और आपका भाग्यशाली रंग गुलाबी है.

यह भी पढ़ें: कब है विश्वकर्मा पूजा, 16 या 17 सितंबर? कन्या संक्रांति से बना कन्फ्यूजन, जानें सही तारीख, मुहूर्त, भद्रा

नंबर 4 (किसी भी महीने के 4, 13, 22 या 31 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि आपके पिता इस समय बीमार हो सकते हैं. आप एक ऐसी स्थिति में फंस गए हैं, जो आज आपको उकसा सकता है. इस समय विरोधी आपको नुकसान नहीं पहुंचा पाएंगे; चाहे वे कितनी भी कोशिश करें. अब आप प्रलोभन से दूर रहें; कोई आपके ओवरस्ट्रेचर की सराहना नहीं कर सकता है. आपका भाग्यशाली नंबर 9 है और आपका भाग्यशाली रंग डार्क फ़िरोज़ा है.

नंबर 5 (किसी भी महीने के 5, 14, 23 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि आप उन चुनौतियों का आनंद लेंगे, जो आपके रास्ते में आती हैं. आध्यात्मिक बातें सीखने के प्रति झुकाव होगा. कुछ लोग आपको स्वार्थी कारणों से गुमराह कर सकते हैं; आपको उनके माध्यम से देखने में सक्षम होने की आवश्यकता है. बोल्ड बिजनेस ने दृढ़ संकल्प के साथ मिलकर अपने लाभ को बढ़ावा दिया है. शारीरिक इच्छा मन के मामलों के कारण आपका सारा ध्यान आकर्षित कर रही है. आपका भाग्यशाली नंबर 8 है और आपका भाग्यशाली रंग सफेद है.

नंबर 6 (किसी भी महीने के 6, 15 या 24 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि आप इस समय ताकत की स्थिति में हैं और काफी शक्ति प्राप्त करते हैं. आपकी मानसिक ऊर्जा अपने चरम पर है और संवाद करने की आपकी क्षमता कभी भी बेहतर नहीं रही है. आपको अपने साथी के साथ अकेले आराम करने और कुछ समय बिताने की जरूरत है; सप्ताहांत की यात्रा की योजना बनाएं. आपका भाग्यशाली नंबर 1 है और आपका भाग्यशाली रंग हल्का पीला है.

नंबर 7 (किसी भी महीने के 7, 16, और 25 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि एक भाई -बहन या करीबी दोस्त के साथ आपका संबंध सुधार करना शुरू कर देता है. आप एक ऐसी स्थिति में फंस गए हैं, जो आज आपको भड़का हुआ है. एक मामूली स्वास्थ्य समस्या सतह पर शुरू हो सकती है. आपकी किस्मत और कड़ी मेहनत दोनों आपके द्वारा प्राप्त की गई सफलता में महत्वपूर्ण हैं. अपने साथी के साथ कलह वाला दिन तनावपूर्ण बनाता है. आपका भाग्यशाली नंबर 18 है और आपका भाग्यशाली रंग केसर है.

यह भी पढ़ें: कन्या में होने वाली है सूर्य-बुध की युति, इन 3 राशिवालों की लगेगी लॉटरी, बिगड़े काम भी बनेंगे!

नंबर 8 (किसी भी महीने के 8, 17 और 26 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि आप रिश्तेदारों के साथ समय बिताएंगे. कविता और साहित्यिक समारोह में आज आपकी रुचि रहेगी. यह एक नया घर खरीदने का एक आदर्श समय है. आपके खर्च हैं और यह आपको चिंतित करेगा. आपके अतीत का कोई व्यक्ति अप्रत्याशित उपस्थिति बनाता है. आपका भाग्यशाली नंबर 4 है और आपका भाग्यशाली रंग आकाश नीला है.

नंबर 9 (किसी भी महीने के 9, 18 और 27 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि यह एक ऐसा दिन है, जब आप जो चाहते हैं उसे हासिल करेंगे. आपको उस ज्ञान को खोजने का अवसर मिलता है, जिसे आप चाहते हैं. अपने चारों ओर धूल और शोर से बचें. खट्टे फल और पत्तेदार सब्जियां खाएं. सहकर्मी आपकी प्रशंसा करते हैं क्योंकि आप उनको सहयोग करते हैं. आपका साथी दूर का लगता है और यह केवल स्वाभाविक है कि आप उपेक्षित महसूस करते हैं, यहां तक कि थोड़ा अप्रयुक्त भी. यह धीरे -धीरे दूर हो जाएगा. आपका भाग्यशाली नंबर 4 है और आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है.

Tags: Astrology, Horoscope



Source link

x