Ank Jyotish 14 October 2024: आज किसी से बहस में न पड़ें, व्यवसाय में उधार देने से बचें वरना बढ़ेगी मुसीबत, जानें अपना भविष्यफल


अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि दिन में बहुत ज़्यादा सामान पैक करने की योजना न बनाए. व्यवधान आपको अपने दिमाग से बाहर निकाल देंगे. आज टालने योग्य बहस में न पड़ें. सिर में तेज़ दर्द हो सकता है, आराम करें. आप किसी धर्मार्थ कार्य या किसी ज़रूरतमंद को उदारतापूर्वक दान करें. दिल के मामले अब सुलझ जाएंगे. आपका लकी नंबर 18 है और आपका लकी रंग पर्पल है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि यद्यपि आपके प्रयासों को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, लेकिन आपको लाभार्थी काफी कृतघ्न लग रहे हैं. आज आप अपने गुस्से पर काबू रखने में संघर्ष कर रहे हैं. इस अवधि के दौरान अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नए व्यावसायिक गठबंधन बनाने के लिए यह एक अच्छा दिन है. आपका साथी अभी उदास महसूस कर रहा है. कोमल प्रेम और देखभाल के साथ उससे संपर्क करें. आपका भाग्यशाली अंक 8 है और आपका भाग्यशाली रंग तोता हरा है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)

आप दूसरों पर बहुत प्रभाव डालते हैं. यह किसी सार्वजनिक समारोह में स्पष्ट रूप से प्रदर्शित होगा. आज आपका आकर्षण बढ़ रहा है. यह दिन बैंकरों, बीमा कंपनियों और आपके वित्त से जुड़ी अन्य एजेंसियों से निपटने का है. निश्चित रूप से आप क्षणभंगुर आकर्षण और स्थिर प्रेम के बीच अंतर बता सकते हैं. आपका भाग्यशाली अंक 3 है और आपका भाग्यशाली रंग इलेक्ट्रिक ब्लू है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)

आप बहुत मेहनत करेंगे और अंततः सफल होंगे. जरूरी नहीं कि व्यक्तिगत लाभ ही आपकी असाधारण प्रेरणा का कारण हो. अपने बेहतरीन स्वास्थ्य के कारण आप पूरे दिन उत्साहित रहेंगे. अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में अपने व्यावसायिक संपर्कों को बेहतर बनाएं. आपके रिश्ते ने अच्छे दिन देखे हैं. अपने गुस्से पर काबू पाएं, इससे पहले कि यह आप पर हावी हो जाए. आपका लकी नंबर 18 है और आपका लकी रंग मैजेंटा है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)

भाई-बहन बहुत मददगार नहीं हैं. आज आप चिंता से ग्रस्त लग रहे हैं. अपने अच्छे स्वास्थ्य के कारण आप पूरे दिन उत्साहित रहेंगे. व्यवसाय में किसी को भी उधार देने से बचें. आपके प्रियजन के साथ आपके रिश्ते में दूरियां बढ़ रही हैं. आपको अपने रिश्ते को और बेहतर बनाने के लिए इस पर काम करने की ज़रूरत है. आपका लकी नंबर 5 है और आपका लकी रंग बॉटल ग्रीन है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि उच्च पद वाले व्यक्ति आपके करियर की संभावनाओं को बढ़ाने में मदद करते हैं. आज का दिन आपको मानसिक और शारीरिक रूप से परखने वाला है. खर्चे बढ़ सकते हैं और आपको खर्च पूरा करना मुश्किल हो सकता है. शाम को अपने साथी के साथ समय व्यतीत करें. यह दिन भर की परेशानियों और तनावों का इलाज है. आपका लकी नंबर 7 है और आपका लकी रंग लेमन है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आपको ‘नहीं’ कहना मुश्किल लगता है, भले ही यह आपको अक्सर मुसीबत में डाल दे. आज कविता और साहित्यिक समारोहों में आपकी रुचि बनी रहेगी. आपको अपनी कार या घर बेचने का फैसला करना पड़ सकता है. आप कर्ज में डूब सकते हैं. शुरुआत में कुछ हिचकिचाहट के साथ आपके रोमांटिक प्रस्ताव पारस्परिक होंगे. आपका भाग्यशाली अंक 8 और आपका भाग्यशाली रंग लैवेंडर है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि ऐसे विवादों में न उलझें जिनसे आपका कोई लेना-देना नहीं है. आप आज ऐसी स्थिति में फंसे हुए महसूस करते हैं जिससे आप उलझन में हैं. आप शारीरिक रूप से बहुत अच्छा महसूस करते हैं. यह एक नया फिटनेस कार्यक्रम शुरू करने का समय है. फिजूलखर्ची न करें. इसे किसी बुरे दिन के लिए बचाकर रखें. शादी की तारीख तय करने के लिए यह अच्छा दिन है. आपका लकी नंबर 5 और आपका लकी रंग मैजेंटा है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)

किसी महत्वपूर्ण परियोजना में बाधाएं आ सकती हैं. धैर्य रखें. आप खुश और संतुष्ट हैं, क्योंकि दूर से संचार लाभदायक साबित होता है. परिवार के किसी सदस्य का स्वास्थ्य संदेह के घेरे में आ सकता है. आपकी कड़ी मेहनत रंग लाएगी, यह बड़ा धन लाभ का समय है. आपके साथी के साथ संबंधों में तनाव है. आपका लकी नंबर 17 और आपका लकी रंग इलेक्ट्रिक ग्रे है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope



Source link

x