Ank Jyotish 15 October 2024: इस मूलांक वालों के प्रतिद्वंद्वी सक्रिय हैं, अलर्ट रहें, इनकी वेतन में होगी वृद्धि, जानें भविष्यफल


अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आप गंभीर मुकदमेबाजी या झगड़े में उलझ सकते हैं. आप आज ऐसी स्थिति में फंसे हुए महसूस करते हैं, जिससे आप उलझन में हैं. स्वास्थ्य थोड़ा अलग है, इसलिए इसे आराम से लें. पैसा कमाना एक कठिन काम है, क्योंकि आपको एक के बाद एक बाधाओं का सामना करना पड़ता है. आप किसी औपचारिक अवसर पर किसी खास व्यक्ति से मिल सकते हैं. आपका लकी नंबर 3 और आपका लकी रंग गहरा पीला है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि यदि आपको आवश्यकता हो तो पिता समान व्यक्ति आपकी सहायता करेगा. व्यस्त गतिविधियों के कारण आप पूरे दिन थका हुआ और बेचैन महसूस करते हैं. आपके प्रतिद्वंद्वी सक्रिय हैं, लेकिन आप उन्हें शांत करने के लिए चतुराई और कूटनीति का उपयोग कर सकते हैं. लाभ सीधे आपके प्रयासों से जुड़ा हुआ है. आप बहुत सारा पैसा कमाते हैं. सुनिश्चित करें कि आप सही जगह पर प्यार की तलाश कर रहे हैं. आपका भाग्यशाली अंक 22 और आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आपके नजदीकी लोगों में आपकी स्थिति काफ़ी बढ़ गई है. आपकी शानदार जीवनशैली और तड़क-भड़क आज आपके साथियों को प्रभावित करेगी. आपकी आंखों को देखभाल की ज़रूरत है, तुरंत किसी विशेषज्ञ से मिलें. आज आपको वेतन में वृद्धि मिल सकती है, जिससे आप अच्छा महसूस करेंगे. अपने प्यार का इज़हार हर तरह के पागलपन भरे तरीकों से करें और देखें कि आपका प्यार आपको कैसे जवाब देता है. आपका लकी नंबर 3 और आपका लकी रंग हल्का पीला है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि दिन में बहुत ज़्यादा सामान पैक करने की योजना न बनाएं. व्यवधान आपको अपने दिमाग से बाहर निकाल देंगे. यदि आप अपनी मां के नज़दीक रहते हैं, तो आप दोनों में से कोई एक दूर जा सकता है. यदि आपकी सूची में कार है, तो खरीदने के लिए यह अच्छा समय है. पदोन्नति या अप्रत्याशित वेतन वृद्धि की उम्मीद करें. आपके खर्चीले तरीके आपके साथी के साथ आपके रिश्ते को नुकसान पहुंचाते हैं. आपका भाग्यशाली अंक 8 और आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आप किसी महत्वपूर्ण पद को पाने का सपना देखते हैं. आप खुश और संतुष्ट हैं. दिन शानदार उपलब्धियों से भरा है. प्रॉपर्टी की खरीद को अंतिम रूप देने के लिए यह एक अच्छा समय है. आपका भाग्य पूरे दिन साथ देगा, जिससे बचत करना संभव होगा और शायद कुछ अतिरिक्त पैसे भी कमाए जा सकें. इस समय रोमांस संतोषजनक अनुभव नहीं है. आपका लकी नंबर 1 और आपका लकी रंग नारंगी है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आप सार्वजनिक जीवन के सभी क्षेत्रों में अच्छा प्रदर्शन करेंगे. यह मौज-मस्ती का दिन है. इसका भरपूर लाभ उठाएं. नया घर या कार खरीदने के लिए यह अच्छा समय है. पदोन्नति या महत्वपूर्ण व्यावसायिक सौदे को अंतिम रूप दिया जाएगा. रात में बाहर घूमना आपके लिए अच्छा रहेगा. आपका भाग्यशाली अंक 17 और आपका भाग्यशाली रंग बैंगनी है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि परोपकारी संस्थाओं में आपकी भागीदारी समाज में आपकी स्थिति को मजबूत करती है. यदि आप अपनी मां के करीब रहते हैं, तो आप दोनों में से किसी एक के दूर जाने की संभावना है. जिन लोगों के साथ आपकी बनती नहीं है, वे आपको कमज़ोर करने का मौक़ा ढूंढ रहे हैं. सावधान रहें. आप खूब पैसा कमाते हैं, खूब खर्च करते हैं. बुरे दिनों के लिए बचत करने के बारे में सोचें. अपने साथी के साथ बेहतरीन व्यवहार करें. आपका लकी नंबर 4 और आपका लकी रंग नेवी ब्लू है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आपकी रचनात्मकता अब आपके नए दृष्टिकोण में झलकती है. आज आप पर मिश्रित भावनाओं का प्रभाव रहेगा. अपने दरवाज़े सावधानी से बंद करें. पछताने से बेहतर है कि सुरक्षित रहें. अगर आपको पदोन्नति मिलने वाली है, तो यह बड़ा दिन हो सकता है. अंतरंग मुद्दों पर आपके साथी और आप एक-दूसरे से सहमत नहीं हैं. ध्यान से सुनने की कोशिश करें. आपका लकी नंबर 15 और आपका लकी रंग चॉकलेट है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि सामाजिक गतिविधियों में शामिल होने से आपको अपार संतुष्टि मिलेगी. आज आप अपने आसपास के किसी भी बदलाव के साथ आसानी से तालमेल बिठा लेंगे. यह आपकी किस्मत है, जो आपको दिन भर आगे बढ़ने में मदद करती है, न कि आपकी हिम्मत और दृढ़ संकल्प. विदेश से धन लाभ की उम्मीद करें. अपने साथी के साथ आपके मधुर संबंध और भी प्रतिबद्ध हो जाते हैं. आपका लकी नंबर 11 और आपका लकी रंग नारंगी है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope



Source link

x