Ank Jyotish 15 September 2024: आज किसी भी तरह का टकराव होगा विनाशकारी, प्रमोशन का बना है योग, जानें अपना भविष्यफल


नंबर 1 (किसी भी महीने के 1, 10, 19 और 28 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि आज आपके लिए कठिन समय है. आप एक ऐसी स्थिति में फंस गए हैं, जो आज आपको उत्तेजित कर सकता है. इस समय किसी भी तरह का टकराव विनाशकारी होगा. आप पेशेवर प्रतिद्वंद्वियों के साथ गहन प्रतिस्पर्धा में उलझे हैं, लेकिन आप शीर्ष पर आएंगे. आपको अपने रिश्ते की गुणवत्ता पर ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है. बात करना समस्या को हल करने में मदद करता है. आपका भाग्यशाली नंबर 4 है और आपका भाग्यशाली रंग गहरे नीले रंग का है.

नंबर 2 (किसी भी महीने के 2, 11, 20 या 29 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि भाई-बहन का समर्थन आपको प्राप्त होगा, क्या आपको इसकी आवश्यकता है. व्यस्त गतिविधि आपको पूरे दिन थका हुआ और बेचैन महसूस कर सकती है. स्वास्थ्य कमजोर है, इसलिए इसे ध्यान रखें. यदि आप सावधान नहीं हैं तो आप पर टैक्स बढ़ सकता है. आपके साथी और आप इस समय पूरी तरह से मौज मस्ती करेंगे. यह सबसे खुशहाल समय है, जो आप लंबे समय से चाहते थे. आपका भाग्यशाली नंबर 7 है और आपका भाग्यशाली रंग सुनहरा भूरा है.

यह भी पढ़ें: कब है गणेश विसर्जन? नोट कर लें गणपति बप्पा की विदाई का समय, देखें मुहूर्त, मंत्र, योग

नंबर 3 (किसी भी महीने के 3, 12, 21, 30 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि कोई महत्वपूर्ण व्यक्ति आपको गलत समझ सकता है. आपकी भव्य जीवन शैली और तेजतर्रार बातें आपके साथियों को प्रभावित करती हैं. यह एक नया घर या कार प्राप्त करने के लिए अच्छा समय है. आपकी शारीरिक और आंतरिक शक्ति आपको कुछ पेशेवर चुनौतियों के लिए तैयार करेगी. अपने साथी के साथ आपके द्वारा साझा किए गए संबंध अधिक प्रतिबद्ध हो जाते हैं. आपका भाग्यशाली नंबर 3 है और आपका भाग्यशाली रंग हल्का पीला है.

नंबर 4 (किसी भी महीने के 4, 13, 22 या 31 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी आपके आत्मविश्वास पर काम करने और अपने सपनों को वास्तविकता में बदलते हुए देखते हैं. यदि आप अपनी मां के करीब रहते हैं, तो आप उनकी मदद करेंगे. यह एक नया घर खरीदने का आदर्श समय है. अगर पदोन्नति रुकी हुई है तो इस समय मिल सकता है. आपका प्रेम जीवन थोड़ी देर के लिए उदास हो गया है; चिंता मत करें, चीजें जल्द ही ठीक होंगी. आपका भाग्यशाली नंबर 8 है और आपका भाग्यशाली रंग हल्का नीला है.

नंबर 5 (किसी भी महीने के 5, 14, 23 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि आप एक महत्वपूर्ण सामुदायिक गतिविधि में खुद को शामिल करेंगे. आप खुश और संतुष्ट हैं; दिन शानदार उपलब्धियों से भरा है. अगर यह आपके दिमाग में है तो यह एक नया घर खरीदने का एक अच्छा समय है. दबाव में शांत रहने की आपकी क्षमता आपके सहयोगियों को प्रभावित करती है. आप जो कुछ भी करें लेकिन एक लापरवाह रिश्ते में मत जाओ. आपका भाग्यशाली नंबर 5 है और आपका भाग्यशाली रंग सफेद है.

नंबर 6 (किसी भी महीने के 6, 15 या 24 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि यह अन्य लोगों की समस्याओं में खुद को शामिल करने का समय नहीं है; आपके पास अपना पर्याप्त समय है. यह मजेदार दिन है, इसका अधिकतम लाभ उठाएं. आप पेट के विकार के कारण तनावपूर्ण हो सकते हैं. आपकी किस्मत और कड़ी मेहनत दोनों आपके द्वारा प्राप्त की गई सफलता में महत्वपूर्ण हैं. यह रोमांस के लिए एक अच्छा दिन है. आपका भाग्यशाली नंबर 8 है और आपका भाग्यशाली रंग इलेक्ट्रिक ग्रे है.

यह भी पढ़ें: 4 दिन बाद लगेगा साल का अंतिम चंद्र ग्रहण, 5 राशिवाले धन लाभ से होंगे मालामाल! मिल सकता जॉब ऑफर

नंबर 7 (किसी भी महीने के 7, 16, और 25 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि सरकार के साथ जुड़े मामलों को आखिरकार लंबी देरी के बाद सुलझा सकते हैं. आप अपने आप को पहले की तुलना में बहुत बेहतर महसूस करेंगे. आपकी मानसिक ऊर्जा अपने चरम पर है और संवाद करने की आपकी क्षमता बेहतर होगी. आप शादी की तारीख तय करने के करीब हैं; अब आप किसी निर्णय पर आने में सक्षम हो सकते हैं. आपका भाग्यशाली नंबर 17 है और आपका भाग्यशाली रंग हल्का भूरा है.

नंबर 8 (किसी भी महीने के 8, 17 और 26 पर पैदा हुए लोग)
गणेश जी का कहना है कि आप अप्रत्याशित प्रशंसा प्राप्त करेंगे. इस अवधि के दौरान व्यावसायिक चुनौतियों को पार करना आपके लिए मुश्किल हो सकता है. सप्ताहांत में कहीं भी बीच में एक रोमांटिक यात्रा की योजना बना सकते हैं. आपका भाग्यशाली नंबर 9 है और आपका भाग्यशाली रंग गहरा पीला है.

नंबर 9 (किसी भी महीने के 9, 18 और 27 पर पैदा हुए लोग)
गणेश का कहना है कि एक सहकर्मी या पड़ोसी के साथ एक मौका हाथ से निकल सकता है. आप आज से किसी भी पर्यावरणीय परिवर्तन के लिए सजह हैं. आपको स्वस्थ खाने की आदतें विकसित करने की आवश्यकता है. पैसा बनाना एक कठिन काम है, क्योंकि इसमें आप एक के बाद एक बाधा का सामना करते हैं. सभी प्रकार के तरीकों से अपने प्यार का प्रदर्शन करेंगे. आपका भाग्यशाली नंबर 2 है और आपका भाग्यशाली रंग पीला है.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope



Source link

x