Ank Jyotish 17 September 2024: मूलांक 1 वाले रहें सावधान! कोई धोखा देगा, इन अंक वालों को होगी धन प्राप्ति, पढ़ें अपना भविष्यफल


अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि पिता जैसा कोई व्यक्ति आपकी सहायता के लिए आएगा. आज आप बहुत ही खुशमिजाज मूड में हैं. दिन के अंत में आपको कुछ शारीरिक तकलीफ़ हो सकती है. आपको किसी अप्रत्याशित स्रोत से धन प्राप्त हो सकता है. आपके जीवन का प्यार थोड़ा नाराज़ है, लेकिन समय के साथ यह ठीक हो जाएगा.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)

बहुत मनाने के बाद कोई बिछड़ा हुआ दोस्त वापस आ सकता है. आपकी मां के साथ प्रेमपूर्ण बातचीत के संकेत हैं. सावधान रहें, कोई आपको धोखा देने की कोशिश कर रहा है. अतिरिक्त सावधानी बरतें. अभी प्राप्त जानकारी आपको वित्तीय लाभ के लिए बोली लगाने में मदद करेगी. आपके साथी के साथ आपका रिश्ता शांत और सपनों जैसा है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)

आप खुद को गलत समझे जाने और अलग-थलग महसूस करेंगे. आज आप कला, साहित्य और संगीत में गहरी रुचि लेंगे. विरोधियों से सावधान रहें. हो सकता है कि वे आपके करीबी लोग हों. पूरे दिन आपको पेशेवर उथल-पुथल का सामना करना पड़ेगा. अपने साथी के साथ एक अंतरंग शाम का आनंद लें.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)

आज का दिन रोमांच और उत्साह से भरा है. दिन आपको मानसिक और शारीरिक रूप से परखने वाला है. आपका कोई करीबी आपके करियर को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर सकता है. आप व्यापार को आनंद के साथ जोड़ने में कामयाब होते हैं. आपका रोमांस निराशाजनक है, शाम को कुछ रोमांचक करें.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)

आपकी ईमानदारी और सरलता आपको आगे ले जाएगी. आज आप पर मिश्रित भावनाओं का प्रभाव रहेगा. नया घर खरीदने के लिए यह आदर्श समय है. पदोन्नति मिलने की प्रबल संभावना है. आपके रिश्ते में यौन उदासीनता आपके प्रेम जीवन में एक महत्वपूर्ण मोड़ है. स्थिति का जायजा लें.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)

उच्च अधिकारियों के साथ किसी भी तरह के टकराव से बचें. आज कविता और साहित्यिक समारोहों में आपकी रुचि रहेगी. ऐसा लगता है कि आपको फ्लू होने वाला है. काम के लिए यह दिन इतना अच्छा नहीं है. आप शादी की तारीख तय करने के करीब हैं. आप अब निर्णय लेने में सक्षम हो सकते हैं.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)

इस समय आपके परिवार के साथ आपके रिश्ते तनावपूर्ण हैं. यह दिन आपको मानसिक और शारीरिक रूप से परखने वाला है. इस समय स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. काम पर लंबे समय तक रहने से थकान और बेचैनी होती है. चीजों को आराम से लें. रोमांस के लिए यह एक बेहतरीन दिन है, क्योंकि हल्की-फुल्की छेड़खानी भी कुछ खास परिणाम दे सकती है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)

भाई-बहन आपके उतार-चढ़ाव में कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं. आप खुश और संतुष्ट हैं. दिन शानदार उपलब्धियों से भरा है. आपका आकर्षण और अच्छा स्वास्थ्य आज सर्वकालिक उच्च स्तर पर है. आपको बढ़ते खर्चों को पूरा करने के लिए पर्याप्त धन जुटाने में सक्षम होने की चिंता है. आप और आपके साथी के बीच गंभीर झगड़ा है, जो अगर आप सावधान नहीं रहे तो अनुपात से बाहर हो सकता है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)

उच्च अधिकारियों से जुड़ी परियोजनाएं नौकरशाही के झगड़ों में उलझी हुई हैं. बच्चों से जुड़ी बुरी ख़बरें आपका दिन खराब कर सकती हैं. आपको अपने वज़न पर विशेष ध्यान देना चाहिए. नियमित और सादा आहार लें. घरेलू खर्चे बढ़ सकते हैं, जो चिंता का विषय है. कार्यस्थल पर जिस व्यक्ति के प्रति आप आकर्षित हैं, वह भी ऐसा ही महसूस करता है. आपको पहला कदम उठाना चाहिए.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope



Source link

x