Ank Jyotish 18 September 2024: प्रतिद्वंद्वी की हार से होगा आर्थिक लाभ, नई नौकरी का मिलेगा बेहतर अवसर! जानें आज का भविष्यफल


अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि सरकारी काम सुचारू रूप से आगे बढ़ेंगे. आप खुश और संतुष्ट हैं; दिन शानदार उपलब्धियों से भरा है. आँखों में संक्रमण हो सकता है; डॉक्टर से मिलें. हाल ही में अनिश्चितता भरे दौर के बाद शेयर बाज़ार में अच्छा मुनाफ़ा हुआ है. जो कुछ हल्की-फुल्की नोकझोंक के रूप में शुरू हुआ था, वह शायद कुछ और सार्थक बन जाए.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि नौकरशाह और अधिकारी हर कदम पर समस्याएँ खड़ी करते हैं. आज सामूहिक गतिविधियों में भागीदारी पर ज़ोर दिया जाएगा. आज आपका आकर्षण और अच्छा स्वास्थ्य सर्वकालिक उच्च स्तर पर है. अपनी पसंदीदा चैरिटी को दिल खोलकर दान करें. एक ऐसा साथी जो आपकी ज़रूरतों को समझता हो और करुणा दिखाता हो, वह दिन की अनिश्चितताओं के लिए आपका मारक हो सकता है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि अगर आप परिस्थितियों से बंधे रहेंगे जो आपकी दूरदर्शिता को बाधित करती हैं तो आप बेचैन और दुखी रहेंगे. बच्चे आज आपको खुशी के बड़े पल देंगे. प्रतिद्वंद्वी की हार से आपको आर्थिक लाभ होगा. आप आसानी से बहुत सारा पैसा कमा लेते हैं. ज़्यादातर पैसे किसी मुश्किल समय के लिए बचाकर रखें. आप अपने जीवन में कुछ रोमांच की तलाश कर रहे हैं, संभवतः अपने मौजूदा रिश्ते से बाहर. सुनिश्चित करें कि आप अपने साथी को चोट न पहुँचाएँ.

यह भी पढ़ें: कब से शुरू हो रही है शारदीय नवरात्रि? जानें कलश स्थापना मुहूर्त, दुर्गा अष्टमी, महानवमी का दिन

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपके कई सार्वजनिक प्रतिद्वंद्वी हो सकते हैं. जीवन की सुख-सुविधाओं को पाने की इच्छा, यहाँ और अभी, पूरे दिन बनी रहेगी. नया घर या कार खरीदने के लिए यह अच्छा समय है. दूर के देशों से अपेक्षित धन आसानी से मिल सकता है. ब्लाइंड डेट पर जाना शायद इतना अच्छा विचार न हो.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आपकी रचनात्मकता अब आपके नए दृष्टिकोण में झलकती है. आप आज ऐसी स्थिति में फंसे हुए महसूस करते हैं, जिसने आपको उलझन में डाल दिया है. इस समय प्रॉपर्टी का लेन-देन सबसे ज़्यादा नुकसानदेह साबित होगा. आपकी अच्छी तरह से विकसित मानसिक क्षमताएँ आपको अपनी परियोजनाओं की योजना बनाने में मदद करती हैं. आपके रिश्ते में अंतरंगता के स्तर को बढ़ाने की इच्छा है.

यह भी पढ़ें: पितृ पक्ष आज या कल से? प्रतिपदा श्राद्ध होता है पहला दिन तो पूर्णिमा श्राद्ध कब करें, देखें तिथि कैलेंडर

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि लंबे समय से चली आ रही कानूनी लड़ाई आपके पक्ष में समाप्त हो सकती है. आज आप बाहर खाने का आनंद लेंगे. आज प्रॉपर्टी से जुड़े लेन-देन को अंतिम रूप दिया जा सकता है. नौकरी का कोई नया और बेहतर अवसर आपके सामने आ सकता है. जीवनसाथी के साथ झगड़ा अनावश्यक तनाव का कारण बन सकता है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि सावधान रहें! इस समय कानून से टकराव का संकेत है. जीवन की विलासिता को पाने की इच्छा, यहाँ और अभी, पूरे दिन बनी रहेगी. आपकी मानसिक ऊर्जा उच्च है जो एक बड़ा प्लस है. आप आज खर्च करने के मूड में हैं. खुद का आनंद लें. अपने साथी से बात करें; अपनी भावनाओं को व्यक्त करें और आप अपने प्रेम जीवन को बेहतर बनाएंगे.

यह भी पढ़ें: 18 सितंबर को लगेगा साल का अंतिम चंद्र ग्रहण, जानें समय, सूतक काल, किन राशियों पर होगा अशुभ प्रभाव

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप किसी महत्वपूर्ण पद को पाने का सपना देखते हैं. आज आप चिंता से ग्रस्त लग रहे हैं. सिरदर्द और बुखार की भावना पूरे दिन बनी रह सकती है. आपकी बुद्धि उच्च स्तर पर है और आने वाली चीज़ों के बारे में आपका अनुमान सही साबित होने लगा है. आप ऐसे रिश्ते में हैं जो आपकी आत्मा के लिए कुछ नहीं करता; यह एक ऐसा समय है जब आप अपने मूल्यों और विश्वासों पर सवाल उठाते हैं.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)
गणेशजी कहते हैं कि आप किसी ऐसे व्यक्ति से सहमत नहीं हो सकते जो सत्ता में है. आज खरीदारी करने से आपका मन प्रसन्न रहेगा, क्योंकि आप घर के लिए कुछ खरीद रहे हैं. आप थोड़ा थका हुआ महसूस करेंगे, लेकिन सिर्फ़ शारीरिक रूप से. यह एक भाग्यशाली दिन है; आपको जैकपॉट मिल सकता है! आप खुद को यह सोचते हुए पाएंगे कि आपके रिश्ते को क्या हो गया, और सारा प्यार कहाँ चला गया. इस समय कोई भी जल्दबाजी भरा निर्णय न लें.

Tags: Ank Jyotish, Astrology, Horoscope



Source link

x