Ank Jyotish 2 September 2024: नया घर खरीदने के लिए शुभ समय, संपत्ति से जुड़ा कोई विवाद होगा, विरोधियों से रहें सावधान


अंक 1 (किसी भी माह की 1, 10, 19 और 28 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि आप अपने भाग्य में अचानक बदलाव का अनुभव करेंगे. आज आप ज्ञान की खोज में लगे रहेंगे और सारा दिन किताबों से घिरे रहेंगे. पेट में तकलीफ हो सकती है. वित्तीय सौदे करने के लिए यह अच्छा समय है. अपने साथी के प्रति संदेह और अविश्वास आपका दिन खराब कर सकता है. आपका लकी नंबर 18 और आपका लकी रंग रोज़ी ब्राउन है.

अंक 2 (किसी भी माह की 2, 11, 20 या 29 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि दोस्त और रिश्तेदार बहुत गर्मजोशी से भरे हुए हैं और ज़रूरत के समय आपकी मदद के लिए आगे आते हैं. आपकी शानदार जीवनशैली और तड़क-भड़क आज आपके साथियों को प्रभावित करेगी. अगर आप नया घर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह उसके लिए अच्छा समय है. कर अधिकारियों से परेशानी के संकेत हैं. इस अवधि के दौरान आपके साथी का स्वास्थ्य चिंता का कारण हो सकता है. आपका लकी नंबर 22 और आपका लकी रंग इंडिगो है.

अंक 3 (किसी भी माह की 3, 12, 21, 30 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि चीजें आपके लिए काम करती हैं और आप जो भी लक्ष्य रखते हैं, उसे पूरा करते हैं. व्यस्त गतिविधियों के कारण आप पूरे दिन थका हुआ और बेचैन महसूस करते हैं. संपत्ति से जुड़ा कोई विवाद होने की संभावना है. इसे सौहार्दपूर्ण तरीके से सुलझाने का प्रयास करें. यह दिन आपके लिए विलासिता पर बेतहाशा खर्च करने का नहीं है. आपके साथी के साथ आपके रिश्ते में मधुरता और शांति है. आपका भाग्यशाली अंक 7 और आपका भाग्यशाली रंग लेमन है.

अंक 4 (किसी भी माह की 4, 13, 22 या 31 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि अगर चीजें आपके हिसाब से न हों तो हार न मानें. फिर से प्रयास करें. आप बिना किसी खास वजह के खुश और उत्साहित हैं. विरोधियों से सावधान रहें. हो सकता है कि वे आपके करीबी लोग हों. बढ़ी हुई आय आपको बेहतर जीवनशैली अपनाने में मदद करती है. आपको अपने प्रेम जीवन को पुनर्जीवित करने की आवश्यकता है. शायद सप्ताहांत में कहीं बाहर जाना कारगर हो. आपका भाग्यशाली अंक 18 और आपका भाग्यशाली रंग लाल है.

अंक 5 (किसी भी माह की 5, 14, 23 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि सत्ता के पद पर बैठे लोग आपका साथ देंगे. आज आप एक स्वतंत्र आत्मा बनना चाहते हैं और जंगलों और पहाड़ों में घूमना चाहते हैं. जहां भी आपका दिल आपको ले जाए. नया घर या कार खरीदने के लिए यह एक अच्छा समय है. सट्टेबाज़ों को अत्यधिक सावधानी बरतने की ज़रूरत है. आपका साथी प्यार और देखभाल करेगा और आप इस भावना का आनंद लें. आपका लकी नंबर 22 और आपका लकी रंग स्काई ब्लू है.

अंक 6 (किसी भी माह की 6, 15 या 24 तारीख को जन्मे लोग)

इस समय आप हर चीज़ पर पूरी तरह से हावी रहेंगे. इसका पूरा लाभ उठाएं. आप खुश और संतुष्ट हैं, क्योंकि दूर से संवाद करना लाभदायक साबित होता है. आपकी आंखों का ख्याल रखने की ज़रूरत हो सकती है. यह आपके विदेशी क्लाइंट के साथ कोई साहसिक व्यावसायिक कदम उठाने का सही समय हो सकता है. अपने साथी से यह उम्मीद न करें कि वह आपके मन की बात पढ़ लेगा और बिना किसी संकोच के अपनी बात कहेगा. आपका लकी नंबर 6 और आपका लकी रंग रॉयल ब्लू है.

अंक 7 (किसी भी माह की 7, 16, और 25 तारीख को जन्मे लोग)

गणेशजी कहते हैं कि राज्य नौकरशाही सहायक बन रही है. आप बिना किसी विशेष कारण के खुश और उत्साहित हैं. इस समय रियल एस्टेट से आपको मिलने वाला लाभ थोड़ा कम है. आपके पास जादुई स्पर्श है. आपका रोमांस निराशाजनक है. शाम को कुछ रोमांचक करें. आपका लकी नंबर 4 और आपका लकी रंग बैंगनी है.

अंक 8 (किसी भी माह की 8, 17 और 26 तारीख को जन्मे लोग)

यदि उच्च अधिकारियों से मान्यता या सम्मान मिलना है, तो इसमें देरी होने की संभावना है. आप साहित्यिक गतिविधियों की ओर आकर्षित होंगे और दिन का अधिकांश समय पढ़ने या लिखने में व्यतीत होगा. अपने बारे में सावधान रहें. सुनिश्चित करें कि आप कोई महत्वपूर्ण चीज़ न खोएं. आज दोपहर शेयर बाज़ार में खेलना लाभदायक है. कोई ख़ास व्यक्ति आपकी प्रगति पर सकारात्मक प्रतिक्रिया देगा. आपका लकी नंबर 11 और आपका लकी रंग लैवेंडर है.

अंक 9 (किसी भी माह की 9, 18 और 27 तारीख को जन्मे लोग)

आप सार्वजनिक आंदोलनों में गहरी रुचि लेंगे, जो बड़ी संख्या में लोगों को आकर्षित करते हैं. यह दिन आपको मानसिक और शारीरिक रूप से परखने वाला है. तला हुआ और तेल वाला खाना खाने से बचें. मसालेदार चीजें भी अभी के लिए बिल्कुल भी न खाएं. धन विभिन्न स्रोतों से आ सकता है. अपने साथी की बात को धैर्यपूर्वक सुनें, भले ही आप उनके विचारों से असहमत हों. आपका शुभ अंक 6 और आपका शुभ रंग बैंगनी है.

Tags: Astrology, Horoscope



Source link

x